होम /न्यूज /मनोरंजन /Happy Birthday Gautam Gulati: बिग बॉस में बाथरूम के अंदर इस मॉडल के साथ रोमांस करते दिखे थे गौतम, आई थीं प्रेग्नेंसी की खबरें!

Happy Birthday Gautam Gulati: बिग बॉस में बाथरूम के अंदर इस मॉडल के साथ रोमांस करते दिखे थे गौतम, आई थीं प्रेग्नेंसी की खबरें!

बिग बॉस में गौतम और उनकी को-कटेंस्टेंट डायेंड्रा सोरेस के रिलेशनशिप की शो में काफी चर्चा थी

बिग बॉस में गौतम और उनकी को-कटेंस्टेंट डायेंड्रा सोरेस के रिलेशनशिप की शो में काफी चर्चा थी

Happy Birthday Gautam Gulati: गौतम (Gautam Gulati) ने बिग बॉस में काफी सुर्खिायां बटोरीं. उनके अलग अंदाज और कभी ना हार ...अधिक पढ़ें

    'बिग बॉस-8' (Bigg Boss-8) से सुर्खियों में आए एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) का आज जन्मदिन (Birthday) है. दिल्ली के रहने वाले गौतम का जन्म 27 नवंबर 1987 को हुआ था. बिग बॉस में नजर आने से पहले गौतम कुछ शोज में नजर आ चुके हैं. गौतम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 से की थी. वो पहली बार एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो 'कहानी हमारे महाभारत की' में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने दुर्योधन का किरदार निभाया था. इसके बाद कुछ और शो में नजर आने के बाद गौतम को बिग बॉस में आने का मौका मिला था.

    बिग बॉस से मिली थी शोहरत
    दरअसल, गौतम और उनकी को-कटेंस्टेंट डायेंड्रा सोरेस (Diandra Soares) के रिलेशनशिप की शो में काफी चर्चा थी. दोनों ने शो में कई कोजी और इंटिमेट मोमेंट शेयर किए थे. मगर उनके रिलेशनशिप को लेकर विवाद तब बढ़ा जब दोनों काफी इंटिमेट हो गए और फिर साथ में एक बाथरूम के अंदर चले गए जहां कैमरे नहीं थे. उसके बाद गौतम के साथ उनके किस की भी काफी चर्चा हुई थी.
    गौतम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो डायेंड्रा के साथ एक बाथरूम में गए. गौतम ने कहा कि उनके और डायेंड्रा के बीच कुछ भी नहीं है और ना कभी कुछ होगा.

    Gautam Gulati
    फोटो: गौतम गुलाटी के इंस्टाग्राम से


    सामने आई थी डायेंड्रा सोरेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह
    बाथरूम में रोमांस के बाद डायेंड्रा के प्रेग्नेंट होने की अफवाह भी उड़ने लगी थी. डायेंड्रा ने बेचैनी होने की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. ये खबर फैली कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है मगर डायेंड्रा ने इस खबर को अफवाह बताया था. शो के बाद जब गौतम काफी पॉपुलर हो गए तो उन्होंने डायेंड्र के साथ रिश्ते को नाकारा था जिसके बाद डायेंड्रा ने गौतम की काफी आलोचना की थी और उन्हें 'स्पाइनलेस' (बिना रीढ़ की हड्डी वाला व्यक्ति) बताया था.

    बॉलीवुड में भी मिलने लगी है पहचान
    बिग बॉस के बाद गौतम को फिल्मों में भी काम मिलने लगा है. साल 2016 में इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' में गौतम ने पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री का रोल निभाया था. वहीं राजुकुमार राव स्टारर फिल्म 'बहन होगी तेरी में' भी उन्होंने काम किया. आखिरी बार गौतम को उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था. खबर है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में गौतम नजर आएंगे. इसके अलावा गौतम, आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में भी दिखेंगे.

    Tags: Bollywood Birthday, Gautam Gulati, Gautam gulati bigg boss, Gautam gulati bigg boss winner, Gautam gulati birthday, Gautam gulati diandra sores

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें