Happy Birthday Gulshan Grover: 19 साल की कैटरीना कैफ के साथ दिया था किसिंग सीन, हुआ था ये हाल

गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ.
गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ.

साल 2003 में आई गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म 'बूम' बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 10:09 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के 'बैडमैन' यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 21 सितंबर 1955 को हुआ था. बॉलीवुड के इस शानदार अभिनेता के बारे में तो आप कई बातें जानते ही होंगे लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गुलशन ग्रोवर ने साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' (Boom) में पहली बार अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ काम किया था. ये किस्सा इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है. कटरीना के साथ गुलशन को एक किसिंग सीन देना था, इस सीन के लिए वो इतने नर्वस थे कि कई टेक के बाद भी ये क्लियर नहीं हो पा रहा था.

साल 2003 में आई गुलशन ग्रोवर, कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'बूम' बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन इसमें कटरीना के बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई थी. बोल्ड सीन के अलावा गुलशन ग्रोवर के साथ कटरीना के किसिंग सीन को कोई कैसे भूल सकता है. ये सीन गुलशन के लिए कतई आसान नहीं था. इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में किया था.

कटरीना कैफ के साथ गुलशन ग्रोवर का इंटीमेट सीन
उन्होंने बताया कि फिल्म 'बूम' में कटरीना के साथ किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था. इसके लिए उन्होंने कमरे में प्रैक्टिस भी की थी. इसी दौरान वहां अमिताभ बच्चन पहुंच गए थे. गुलशन ग्रोवर को प्रैक्टिस करते देख बिग बी वहां से चले गए. गुलशन ने बताया कि अमिताभ बच्चन के जाने के बाद स्ट्रेस और बढ़ गया था.
नर्वस थे गुलशन ग्रोवर


आगे बात करते हुए गुलशन ने बताया, 'मैं फ़िल्म में सीन परफेक्ट चाहता था, जिसके लिए मैंने और कटरीना ने कई बार इसकी प्रैक्टिस की. हालांकि सीन परफेक्ट रहे थे. मुझे याद है जब ये सीन इंटरनेट पर रिलीज़ हुए थे, उस वक़्त इन्हें 30 से 40 मिलियन व्यू मिले थे. वहीं आज भी फिल्म 'बूम' कटरीना और गुलशन ग्रोवर के बोल्ड सीन्स को लेकर याद की जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज