क्या अमिताभ और क्या ऐश्वर्या, जया बच्चन से परिवार में सबको लगता है डर!

क्या अमिताभ और क्या ऐश्वर्या, जया बच्चन से परिवार में सबको लगता है डर!
Youtube पर मौजूद एक वीडियो में जया बच्चन ने एक मीडियाकर्मी को सिर्फ इसलिए डांट दिया, क्योंकि वह ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहकर पुकार रहा था.

Youtube पर मौजूद एक वीडियो में जया बच्चन ने एक मीडियाकर्मी को सिर्फ इसलिए डांट दिया, क्योंकि वह ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहकर पुकार रहा था.

  • Share this:
Youtube पर ऐसे कई वीडियोज़ मौजूद हैं, जिनमें आप जया बच्चन को कैमरा या मीडिया पर गुस्सा करते हुए देख सकते हैं. दरअसल बच्चन परिवार की अग्रज और अमिताभ बच्चन की जीवनसंगिनी जया बच्चन को असल ज़िंदगी में लोग उनके सख्त मिज़ाज के लिए भी जानते हैं. करन जौहर के शो Koffee with Karan के हालिया सीज़न में बतौर मेहमान आए अभिषेक बच्चन और बहन श्वेता बच्चन ने बताया था कि मां से घर में भी लोग थोड़ा डरते हैं. वह चीज़ों को लेकर परफेक्शन चाहती हैं और किसी के साथ जल्दी कंफर्टेबल नहीं हो पातीं.

मीडिया पर अक्सर भड़क जाने को लेकर अभिषेक ने बताया कि दरअसल बहुत भीड़भाड़ को देखकर उनकी मां थोड़ा घबरा जाती हैं और घुटन महसूस करने लगती हैं. उन्हें (जया) अपने आसपास लोगों की ज्यादा भीड़ पसंद नहीं है और न ही बिना पूछे तस्वीर लेना उन्हें पसंद है. अभिषेक ने बताया कि कई बार लोग जब बिना पूछे जया जी के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करते हैं तो वो बुरा मान जाती हैं.

विवेक ओबेरॉय का राहुल गांधी से सवाल 'लालू यादव की ऑटोबायोग्राफी का भी विरोध करोगे?'



Youtube पर मौजूद एक वीडियो में जया बच्चन ने एक मीडियाकर्मी को सिर्फ इसलिए डांट दिया, क्योंकि वह ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहकर पुकार रहा था. इसी तरह अभिषेक ने बताया कि कई बार किसी इवेंट पर जाते वक्त अमिताभ या अभिषेक पहले जया बच्चन को आगे भेज देते हैं और उसके बाद वो लोग आते हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि कैमरा वालों ने अगर रोका तो फिर मां को गुस्सा आना तय है.
वैसे आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद और बच्चन परिवार की लीडिंग लेडी जया बच्चन अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं. जया बच्चन ने साल 1981 में अपने करियर की पीक पर फिल्मों को अलविदा कह दिया था क्योंकि वो अपना पूरा समय अपने बच्चों को देना चाहती थी. इसके बाद 1998 में उन्होंने ‘हज़ार चौरासी की मां’ के साथ अपने करियर की दूसरी पारी शुरू की, लेकिन 2011 में बांग्लादेशी फिल्म ‘मेहरजां’ के बाद राजनीतिक जिम्मेदारियों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया.

सपना चौधरी ने भीड़ से रो-रो कर मांगी माफ़ी, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना...

साल 2013 में निर्देशक आर बाल्कि के बहुत कहने पर वो एक गेस्ट अपीरिएंस के लिए तैयार हुई और फिल्म में उन्होंने अपना ही किरदार निभाया. 1992 में पद्मश्री से सम्मानित जया बच्चन जी के बारे में फोटोग्राफर भी एक बात जानते हैं कि मैडम को आराम से जाने दो, उसके बाद बाकी लोगों के खूब फोटो खींचो.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज