Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Happy Birthday: जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, इसलिए नहीं कर पाए

    जूही चावला और सलमान खान.
    जूही चावला और सलमान खान.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) जय मेहता से शादी कर चुकी हैं, जबकि सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में सबसे योग्य कुंवारे बने हुए हैं. यह बात आज अचानक इसलिए की जा रही है क्योंकि इसी दिन जूही चावला का जन्म हुआ था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 7:06 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) जय मेहता से शादी कर चुकी हैं, जबकि सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में सबसे योग्य कुंवारे बने हुए हैं. यह बात आज अचानक इसलिए की जा रही है क्योंकि इसी दिन जूही चावला का जन्म हुआ था. हालांकि, अगर चीजें अलग तरह से काम करतीं तो हो सकता था कि दोनों कलाकार एक-दूसरे से शादी कर चुके होते.

    क्या आप जानते हैं कि सलमान ने एक बार जूही चावला से शादी करने के लिए उनके पिता से बात की थी. लेकिन उनके पिता ने इसे नामंजूर कर दिया था. जूही चावला अपने पति जय मेहता और दो बच्चों के साथ अपनी जिंदगी में खुश हैं.

    एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ने कहा था- ‘जूही चावला बहुत प्यारी लड़की है. मैंने एक बार उनके पिता से पूछा कि क्या वे जूही से मेरी शादी करा देंगे तो उन्होंने मना कर दिया.' जब इंटरव्यू लेने वाले ने उनसे पूछा कि उनका मैरिज प्रोपोजल क्यों एक्सेप्ट नहीं किया गया तो उन्होंने इस सवाल को टालने के अंदाज में जवाब दिया और कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे बिल फिट नहीं है.’





    आपको जानकारी के लिए बता दें कि जूही ने अपने करियर के पीक में रहने के दौरान यानी कि साल 1996 में जय मेहता से शादी कर ली थी. हालांकि तब किसी को दोनों की शादी के बारे में जरा भी पता नहीं चला था.

    ऐसे शुरू हुई थी जूही की स्टोरी
    जूही ने एक बार बताया था, 'बॉलीवुड में आने से पहले ही जय से मेरी पहली मुलाकात हुई थी, हालांकि बॉलीवुड में आने के बाद मेरी उनसे बातचीत नहीं होती थी. कुछ सालों बाद दोस्तों ने एक डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें हम दोबारा मिले. इसके बाद हम दोनों में बातचीत होने लगी.’ चावला ने आगे बताया, 'एक बार मेरे बर्थडे पर जय एक ट्रक भर के लाल गुलाब लाए. मैं ये देखकर शॉक्ड हो गई. इसके एक साल बाद उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज