Happy Birthday Kareena Kapoor: इस शर्त पर सैफ से शादी करने को राजी हुई थीं बेबो

सैफ और करीना.
सैफ और करीना.

Happy Birthday Kareena Kapoor: बॉलीवुड की बेबो और छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी सबके लिए चौंकाने वाली थी. लेकिन दोनों के बीच किस करार पर हुआ थी शादी, आइए जानते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 6:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) का आज बर्थडे है. करीना का जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ था. आज वो अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर उनकी शादी से जुड़ी एक बेहद रोचक किस्सा सामने आया है.

साल 2012 में सैफ और करीना की शादी हुई थी. करीना, सैफ से 10 साल थीं इसलिए इस शादी को लेकर खूब चर्चा रही. इस कपल ने ये साबित कर दिया कि उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता, जब दो लोगों के बीच इतना प्यार हो तो. इन दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म से शुरू हुई थी. फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान करीना को सैफ से प्यार हुआ. फिल्म तो प्लॉप हो गई, लेकिन करीना को सैफ में उनका लव ऑफ लाइफ जरूर मिल गया.

इस लवस्टोरी की भनक लोगों को तब लगी, जब सैफ ने करीना के नाम का टैटू गुदवाया. तब से अब तक दोनों का बॉन्ड लगातार मजबूत हो रहा है. शादी से पहले की बात हो या बाद की, इस बॉलीवुड कपल ने कभी अपने प्यार को छिपाने की कोशिश नहीं की. दोनों अक्सर हाथ में हाथ डाले सामने आते रहे हैं. करीना कई इंटरव्यूज में कहती सुनी गईं कि उन्होंने शादी से पहले एक ही शर्त रखी थी. ये शर्त थी कि मैं आपकी पत्नी हूं और मैं काम करुंगी, पैसे कमाऊंगी और आप मुझे उम्र भर सपोर्ट करेंगे.



शादी के चार साल बाद 20 दिसंबर 2016 को सैफ और करीना की जिंदगी में आए छोटे नवाब तैमूर. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने तैमूर को जन्म दिया और इसके बाद दोनों की जिंदगी ही बदल गई. अब मम्मी करीना और पापा सैफ से ज्यादा अगर किसी की चर्चा होती है, तो वो हैं तैमूर. हालांकि मां बनने के दौरान भी करीना ने कई भ्रांतियां तोड़ीं. उन्होंने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक किया और प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रहीं. अब वो दोबारा फिर से प्रेग्नेंट हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज