B'day Spl: सलमान खान की सलाह पर कियारा आडवाणी ने बदला था अपना नाम, आलिया भट्ट थीं वजह!

B'day Spl: सलमान खान की सलाह पर कियारा आडवाणी ने बदला था अपना नाम, आलिया भट्ट थीं वजह!
कियारा आडवाणी आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं.

कियाारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड में एंट्री से पहले किसी और ही नाम से जानी जाती थीं, लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

  • Share this:
मुंबईः बहुत ही कम समय में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. वह बॉलीवुड की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं. कियारा आडवाणी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट (Happy Birthday Kiara Advani) कर रही हैं. कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता का नाम जगदीप आडवाणी और मां का नाम जेनेविज जाफरी है. कम ही लोग जानते हैं, कि कियाारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड में एंट्री से पहले किसी और ही नाम से जानी जाती थीं, लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

दरअसल, कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है. लेकिन, बॉलीवुड में एंट्री के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया. क्योंकि, बॉलीवुड में पहले ही आलिया भट्ट एंट्री कर चुकी थीं और काफी बड़ी स्टार बन चुकी थीं. ऐसे में सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी, क्योंकि आलिया भट्ट पहली है बड़ी स्टार बन चुकी थीं. ऐसे में मिलता-जुलता नाम होने के चलते कियारा आडवाणी को अपने आप को स्थापित करने में मुश्किल हो सकती थी. ऐसे में सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर कियारा आडवाणी कर लिया.
View this post on Instagram

Self-love is a superpower. When things change inside you, things change around you. Happy Valentine’s Day! ❤

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने नाम को अभी भी अलविदा नहीं कहा है. पासपोर्ट से लेकर तमाम तरह के कानूनी कागजों में भी एक्ट्रेस का नाम आलिया आडवाणी ही है. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपने मिडिल नेम के तौर पर अपने असली नाम का इस्तेमाल करती हैं. इंस्टाग्राम पर भी कियारा आडवाणी ने कियारा आलिया आडवाणी के नाम से अकाउंट बना रखा है.
View this post on Instagram

He’s always got my back and I’ve always got his #daddysgirlforever Happy Birthday papa!❤️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on



नाम बदलने को लेकर कियारा का कहना है कि वह भगवान पर तो भरोसा करती हैं, लेकिन ज्योतिष जैसे विषय पर वह विश्वास नहीं करतीं. उन्होंने अपना नाम सिर्फ इसलिए बदला, क्योंकि वह अपने हार्ड वर्क के दम पर अपनी पहचान बनाना चाहती थीं और इसके साथ किसी भी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading