HBD Malaika: मलाइका अरोड़ा के लिए आसान नहीं था अरबाज खान के साथ रिश्ता तोड़ना, खुद बयां की थी सच्चाई

रिश्तों में आती खटास को देखते हुए दोनों ने अलग होने का फैसला किया.
रिश्तों में आती खटास को देखते हुए दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

Happy 47th Birthday Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात करती हैं, लेकिन एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के रिश्ते और उन हालातों के बारे में बात थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. इंडस्ट्री की फिट डीवा में से एक मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. मलाइका और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की लव स्टोरी (Love Story) किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही, लेकिन जिस तरह से उसका अंत हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया था. मलाइका और अरबाज के लिए लगभग 19 साल की शादी तोड़ना आसान नहीं था, अपने रिश्ते का ये दर्द मलाइका ने खुद बयां किया था.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन चुनिंदा पर्सनैलिटीज में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन अपनी फिटनेस से ज्यादा वह अपने टूटे रिश्ते की वजह से सुर्खियों में रहीं. मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात करती हैं, लेकिन एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और अरबाज खान के रिश्ते और उन हालातों के बारे में बात थी.

तलाक के काफी समय बाद उन्होंने अपने हालातों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने करीना कपूर के रेडियो शो इश्क एफएम में कहा था कि हम दोनों लोग ऐसी सिचुएशन में थे कि हमारी वजह से सभी परेशान थे. हम दोनों की वजह से सभी की जिंदगी प्रभावित हो रही थी. तलाक लेने से एक रात पहले तक मैं अपने परिवार के साथ बैठी और मैंने बात की... मैंने अपने आप से पूछा कि क्या मैं 100 प्रतिशत तलाक लेना चाहती हूं? उसके बाद मैंने ये फैसला किया.



मलाइका ने आगे कहा था कि ये फैसला मेरे लिए कभी भी आसान नहीं था. ये कोई आम फैसला नहीं था, जिसे मैं चुटकियों में ले सकती थी. ऐसे फैसलों में किसी न किसी पर आरोप मढ़ा जाता है और पार्टनर एक-दूसरे पर उंगलियां उठाते हैं. हर सामान्य इंसान ऐसा करता है. मेरे जैसे इंसान के लिए ये और भी महत्वपूर्ण फैसला था क्योंकि मेरे लिए खुशी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. मैंने और अरबाज ने ये फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए.

मलाइका से जब पूछा गया कि तलाक के बाद वो कैसे सारी चीजें मैनेज करती हैं और अरबाज के साथ कैसा रिश्ता शेयर करती हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब आपके रिश्ते में बच्चा होता है तो आप चीजों को ज्यादा गंभीरता से लेते हैं. मैं ये नहीं कहूंगी कि अरबाज मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हां, हम अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. हमारे रिश्ते में हमारे बेटे की खुशी महत्वपूर्ण है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज