अपना शहर चुनें

States

B'day: जब काम के लिए दर-दर भटक रहे थे अरशद वारसी, तो पत्नी मारिया गोरेटी का मिला था पूरा साथ

मारिया गोरेटी (Maria Goretti) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.
मारिया गोरेटी (Maria Goretti) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

मारिया गोरेटी (Maria Goretti) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कॉलेज के टाइम पर मारिया गोरेटी अरशद वारसी डांस ट्रूप को ज्वाइन किया और यहीं ने दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: 90 के दशक में एमटीवी पर एक वीजे आती थी जो अपने अंदाज़ से लोगों के बीच मशहूर थी. वो कोई और नहीं मारिया गोरेटी (Maria Goretti) थीं. मारिया आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कॉलेज के टाइम पर मारिया गोरेटी अरशद वारसी (Arshad Warsi) डांस ट्रूप को ज्वाइन किया और यहीं ने दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. 14 फरवरी 1999 में दोनों ने शादी करके घर बसा लिया था.

मारिया गोरेटी का जन्म 26 जनवरी 1972 को गोवा में हुआ था. मारिया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी लेकिन उन्हें 90 के दशक में टीवी ने पहचान दिलाई. मारिया ने एमटीवी पर बतौर वीजे काम किया. मारिया और अरशद वारसी की लव स्टोरी 1991 में शुरू हुई जब वो कॉलेज के एक फेस्टिवल में मिले. दोनों बच्चे हैं, बेटा ज़ेक ज़िदान और बेटी रेनी.

एक इंटरव्यू में अरशद ने मारिया के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के बैनर ABCL तले बनी फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से की थी. ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद अरशद तीन साल बेरोजगार रहे थे. इस दौरान अरशद को तीन साल तक काम नहीं मिला. वो दर-दर काम के लिए भटकते रहे. इस दौरान उनकी पत्नी मारिया गोरेटी ने उनका बहुत साथ दिया.



मारिया ने फिल्म 'सलाम नमस्ते' में अपने बेटे और पति के साथ काम किया है. साल 2003 में मारिया ने फिल्म 'रघु रोमियो' में काम किया था. इस फिल्म को एक्टर डायरेक्टर रजत कपूर ने बनाया था. इतना ही नहीं 2009 में मारिया ने NDTV Good Times पर एक भी होस्ट किया था. वैसे हम आपको बता दें कि मारिया के बहुत अच्छी कुक भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज