लाइव टीवी

कभी वेटर तो कभी बेची लॉटरी, Bigg Boss के बाद बदली नोरा फतेही की जिंदगी

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 6:43 AM IST
कभी वेटर तो कभी बेची लॉटरी, Bigg Boss के बाद बदली नोरा फतेही की जिंदगी
हिंदी ना आने के चलते नोरा को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

जिस डांस के लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) को जाना जाता है, उसकी प्रैक्टिस वह अपने घर में अपने कमरे में करती थीं, ताकि किसी को यह पता ना चले कि वह डांस करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 6:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री करने के बाद चर्चा में आईं कनाडियन मूल की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज अपना 28वां बर्थडे (Birthday) मना रही हैं. दिलबर-दिलबर और साकी जैसे गानों के रीमेक में नजर आ चुकी नोरा आज बॉलीवुड (Bollywood) में अपना अलग मुकाम बना चुकी हैं. हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम 'क्या बात है' से खासी पहचान मिली थी. जिसके बाद उनके पास आईटम नंबर्स की झड़ी लग गई और इसके बाद से उन्होंने कई सुपरहिट डांस नंबर्स दिए. आज लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली इस एक्ट्रेस के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वह कभी वेटर तो कभी लॉटरी बेचने का काम कर चुकी हैं. तो चलिए आज जानते हैं नोरा फतेही की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास और दिलचस्प बातों के बारे में...

Bollywood, Nora Fatehi, Viral Video, Social media, नोरा फतेही, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो
इन दिनों नोरा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर खूब चर्चा में छाई हुईं हैं.


एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बॉलीवुड (Bollywood) जर्नी की बात करें तो यहां तक पहुंचने के लिए नोरा को काफी संघर्ष करना पड़ा है. अपने स्ट्रगलिंग डेज में वह एक PG के तौर पर ऐसे कमरे में रहती थीं, जहां वह 8 लड़कियों के साथ कमरा शेयर करती थीं. हिंदी ना आने के चलते भी उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. कई बार उन्हें भद्दे कमेंट्स किए जाते थे.

नोरा ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि स्ट्रगल डेज में उनका सामना एक कास्टिंग एजेंट से हुआ था, जिसने ना सिर्फ उन्हें ह्यूमिलिएट किया, बल्कि उनके चेहरे और बॉडी पर भद्दे कमेंट्स भी किए और उनका मजाक भी उड़ाया था.

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही पर काफी एक्टिव रहती हैं.


नोरा के मुताबिक, 'हिंदी ना आने के चलते जब भी वह किसी ऑडिशन में जाती थीं, वह वक्त उनके लिए सबसे ज्यादा मुश्किल होता था. लोग उनका कब मजाक बना देते थे, उन्हें पता भी नहीं चलता था.' नोरा का कहना है कि, उस समय वह मेंटली तैयार नहीं थी, जिससे लोग उन्हें वेबकूफ बना देते थे. लोग उन्हें काफी बुली भी करते थे. जिससे वह कई बार दुखी हो जाती थीं. ऑडिशन देकर घर वापस लौटने के दौरान कई बार रोई भी.'


 




View this post on Instagram




 

Saucyyy ♨️💅🏽 #nachinachi #sd3 @varundvn @shraddhakapoor @remodsouza @rahuldid @iamkrutimahesh @raghavjuyal @dharmesh0011 @sushi1983 @perysheetal17 @moonlight_chandni


A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on






नोरा एक रूढिवादी अरब परिवार से हैं, जिसके चलते उन्होंने सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पारिवारिक जीवन में भी काफी परेशानियों का सामना किया है. नोरा के मुताबिक जिस डांस के लिए उन्हें जाना जाता है, उसकी प्रैक्टिस वह अपने घर में अपने कमरे में करती थीं, ताकि किसी को यह पता ना चले कि वह डांस करती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी थे.

ये भी पढ़ें: ...तो टल गई वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी? फिल्म 'स्ट्रीट डांसर-3 डी' है वजह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 6:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर