Happy Birthday Pankaj Tripathi: जब पत्नी ने खोल दिया थे कालीन भइया के कई राज

Happy Birthday Pankaj Tripathi: जब पत्नी ने खोल दिया थे कालीन भइया के कई राज
पत्नी मृदुला व बच्ची के साथ पंकज त्रिपाठी.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे फ़िल्मी पर्दे पर तो बेहद कॉमिक अंदाज में नज़र आते ही हैं लेकिन रीयल लाइफ में भी पंकज त्रिपाठी ऐसे ही है हाल ही में पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी ने न्यूज 18 हिंदी से ख़ास बातचीत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बतौर करेक्टर आर्टिस्ट अब इतने मशहूर हो चुके है कि अगर वह किसी फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो दर्शक उनके चक्कर में फिल्म थियेटर तक आसानी से खींचे चले आते हैं. 'फुकरे रिटर्न्स', 'लुक्का छिपी' ,'बरेली की बर्फी', 'सुपर 30' जैसी कई फिल्में हैं जब स्क्रीन पर पंकज त्रिपाठी के कॉमिक अंदाज पर दर्शकों ने थियेटर में सीटियां बजाई हैं. सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि 'मिर्जापुर' और 'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज को लेकर भी पंकज त्रिपाठी काफी चर्चा में रहे और उनके दमदार अभिनय को दर्शकों के साथ- साथ क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली.

पत्नी के सजने पर पंकज क्या कहते हैं पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी जैसे फ़िल्मी पर्दे पर तो बेहद कॉमिक अंदाज में नज़र आते ही हैं लेकिन रीयल लाइफ में भी पंकज त्रिपाठी ऐसे ही है हाल ही में पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी ने कई राज खोले थे. उनकी पत्नी ने बताया कि रीयल लाइफ में कॉम्प्लिमेंट देने की बात हो तो पंकज कभी 'आई लव यू' नहीं कहते और कॉम्प्लिमेंट उनका बड़ा अलग स्टाइल का होता है.


पत्नी की इस बात मुस्कुराते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि प्यार शब्दों में नहीं बल्कि आंखों में झलकना चाहिए और जब यह अच्छी तरह सज-संवरकर तैयार होती हैं तो मैं इन्हे कॉप्लिमेंट देता हूं कि क्या बात है आज तो बिल्कुल जया प्रदा बन रही हो. पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि हमारे जमाने में जया प्रदा का बहुत क्रेज होता था और मैं भी उनका फैन था तो इसलिए इनकी सजावट देखता हूं तो अपने अंदाज में इनकी तारीफ़ करता हूं.



पंकज त्रिपाठी की मजाक में उनकी पत्नी खिचाई करते हुए कहती हैं कि पंकज जब मेरी तारीफ करते हैं तो मैं समझ नहीं पाती कि मेरी खिचाई कर रहे हैं या फिर वाकई कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. अब तो हमारी बेटी भी खिचाई करके कह देती है कि पापा, मम्मी के साथ फोटो खिचा रहे हैं तो कम से कम करीब खड़े होइए. असल में पंकज शुरुआत से आज़तक ऐसे ही हैं.

डेट प्यार में नहीं कोर्ट में होती है
रोमांटिक डेट के सवाल पर पंकज त्रिपाठी हंसते हुए कहते हैं- डेट प्यार में थोड़ी होती है, डेट तो अक्सर कोर्ट -कचहरी में चल रहे मुक़दमे की होती है. उस दिन डेट है और कोर्ट जरूर पहुंच जाना, प्यार में कैसा डेट, प्यार में डेट नहीं होती.

आपको बता दे पंकज त्रिपाठी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी मस्त मौला शख्सियत है इन दिनों पंकज त्रिपाठी वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द ही पंकज त्रिपाठी कई और वेब सीरीज में नज़र आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज