Happy Birthday Prabhas: 'बाहुबली' प्रभास ने फैंस को द‍िया तोहफा, द‍िखाया Radhe Shyam नया अंदाज

पोस्‍टर में दोनों सितारों का अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है.
पोस्‍टर में दोनों सितारों का अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रभास (Prabhas) यानी बॉलीवुड के 'बाहुबली' के लिए आज बेहद खास दिन है. प्रभास आज अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं.  तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले प्रभास ने आज इस खास मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे श्‍याम (Radhe Shyam)' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में  'बाहुबली' ने फैंस के साथ आज इस फिल्म का मोशन वीडियो  (Radhe Shyam Motion Video) रिलीज  किया है. सोशल मीडिया पर जिससे लोग अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है. इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से पूजा और प्रभास के कैरेक्टर का पहला लुक जारी किया था.


मेकर्स फिल्म के दोनों स्टार्स के लिक को पहले ही रिवील कर चुके हैं. पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने नजर आई थीं. वह सिर पर स्कार्फ बांधे मुस्कुराती नजर आई थीं. प्रभास मूवी  में 'विक्रमादित्य' की भूमिका निभा रहे हैं . निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर प्रभास का लुक और पोस्टर साझा किया था.



'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में 'पैन इंडिया' स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जिसकी 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.

आपको बता दें कि ये प्रभास के मच अवेटेड मूवीज में से एक है. इसल‍िए फैंस इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज