Happy Birthday Radhika Apte: जब कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस के बयान ने सबको चौंकाया

Happy Birthday Radhika Apte: जब कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस के बयान ने सबको चौंकाया
राधिका आप्टे.

फिल्म और वेबसीरीज की दुनिया में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) का आज जन्मदिन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhik Apte) अब बॉलीवुड और दक्षिण भारत की फिल्मों में जाना पहचाना चेहरा हैं. आज उनका जन्मदिन है. आज वो अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था. अब वो न सिर्फ बॉलीवुड के टॉप हीरोज के साथ बल्कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी काम कर चुकी हैं. राधिका आप्टे ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो जब मुंबई आईं थी तो शुरुआत में कभी कभार लोग उनसे देर रात मिलने के लिए कहा करते थे. मैं इसके लिए मना कर दिया करती थी.

ये वो लोग होते थे जो आपको फिल्म दिलाने का वादा करते हैं या फिर आपका ऑडिशन कराने की बात करते थे आप जानते हैं ये कैसे काम करता है. लेकिन मैं इनसे कभी नहीं मिली. राधिका ने बताया कि उन्हें याद आता है कि एक बार किसी ने उन्हें फोन किया और कहा कि अगर आप किसी प्रोड्यूसर से मिलना चाहती हैं तो आपको उसके साथ सोना पड़ेगा.

राधिका ने बताया कि वो इस बात पर हंसी और उन्होंने ना कह दिया और प्रोड्यूसर से मिलने से इनकार कर दिया. इसके अलावा मैंने बहुत से लोगों के साथ काम किया है और मैंने कभी इस चीज का सामना नहीं किया.



यह भी पढ़ेंः  Naagin 5 में काजल पिसल की धमाकेदार एंट्री, क्या शो में होने वाली है नए ट्विस्ट की दस्तक?

राधिका ने बताया की साउथ(दक्षिण भारतीय फिल्मों) में वो लोग साफ कर देते हैं कि वो आपके साथ सोना चाहते हैं. लेकिन मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और मुझे नहीं पता कि क्या मैंने इसकी वजह से कोई काम खोया है. क्योंकि ये मुझ तक कभी इतना नहीं पहुंचा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज