होम /न्यूज /मनोरंजन /90s का ये हीरो रातों-रात बना था सुपरस्टार, अब पहचान नहीं पाएंगे आप!

90s का ये हीरो रातों-रात बना था सुपरस्टार, अब पहचान नहीं पाएंगे आप!

राहुल रॉय जन्मदिन

राहुल रॉय जन्मदिन

रोमैंटिक अंदाज और नशीली आंखे और बालों का जरा हटकर स्टाइल.. ये हीरो एक फिल्म से ही हर जगह छा गए थे. बॉलीवुड के 'आशिकी ही ...अधिक पढ़ें

    रोमांटिक अंदाज और नशीली आंखे और बालों का जरा हटकर स्टाइल. ये हीरो एक फिल्म से ही हर जगह छा गया था. बॉलीवुड के 'आशिकी हीरो' कहे जाने वाले राहुल रॉय आज अपना 51वां बर्थडे मना रहे हैं. उन्होंने 1990 में आई फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म के सुपरहिट-डुपरहिट गानों को देखते हुए उन्हें बॉलीवुड का म्यूजिकल ब्वॉय भी कहा गया था.

    राहुल रॉय बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जो रातों-रात सुपरस्टार तो बन गए लेकिन इसके कुछ समय बाद ही उन्हें फिल्में मिलना भी मुश्किल हो गईं. अब वे बॉलीवुड की इक्का-दुक्का ईवेंट्स में जरूर दिख जाते हैं लेकिन उन्हें लंबे समय से अच्छी फिल्मों में नहीं देखा गया है.

    वहीं सालों बाद अब आप राहुल को देखेंगे तो शायद पहचान नहीं पाएंगे. उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है. कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं तो लोग देखकर चौंक गए.

    News18 Hindi

    राहुल ने शुरूआत एक रोमांटिक हीरो के तौर पर की लेकिन उन्होंने निगेटिव किरदार भी बखूबी निभाए. 1992 में राहुल रॉय राहुल ने महेश भट्ट की फिल्म जुनून में निगेटिव रोल निभाया था. इस रोल के लिए उन्हें खूब तारीफें मिलीं.

    इसी साल राहुल की साजन, जनम, गजब, तमाशा, दिलवाले, कभी ना हारे जैसी फिल्में आईं लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. एक के बाद एक राहुल की कई फिल्में फ्लॉप रहीं.
    2006 में राहुल रियालिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं. राहुल ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

    ये भी पढ़ें: B'day Spl: पहली फिल्म सुपरहिट लेकिन फिर Hit के लिए तरसते रह गए राहुल रॉय


    Tags: Bollywood, Entertainment, Rahul Roy

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें