Happy Birthday Rakesh Roshan: 71 की उम्र में भी वर्कआउट में ऋतिक को दे देते हैं टक्कर!

Happy Birthday Rakesh Roshan: 71 की उम्र में भी वर्कआउट में ऋतिक को दे देते हैं टक्कर!
राकेश और ऋतिक.

राकेश रोशन (Happy Birthday Rakesh Roshan) का ये वीडियो काफी मोटिवेशनल था क्योंकि उम्र के इस पड़ाव में वर्कआउट करना कोई आसान बात नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 4:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में अपनी हर फिल्म का पहला अक्षर 'क' रखने वाले बेहद मशहूर निर्माता-निर्देशक-एक्‍टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का आज जन्मदिन है. वो अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन आज भी वो जिम में कई बार वर्कआउट के मामले में ऋतिक को टक्कर दे देते हैं. कुछ वक्त पहले ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का वर्कआउट वीडियो (Workout Video) इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए कहा- कोरोना वायरस (Coronavirus) को डर लगेगा.

कारोना काल में ही ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट करते हुए वीडियो अपने इस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'उफ! ये मेरे पिता हैं... कभी हार नहीं मानते. हमें ऐसे वक्त में लड़ने के लिए कुछ ऐसी की इच्छा शक्ति की जरूरत है. PS: वो इस साल 71 के हो जाएंगे और वो दिन में 2 घंटे वर्कआउट करते हैं और उन्होंने हाल में कैंसर को भी मात दी है. मुझे लगता है कि वायरस को भी इनसे डर लगना चाहिए. बहुत बहुत डर'. इस वीडियो में राकेश रोशन पूरी लगन के साथ हार्डकोर वर्कआउट करते दिख रहे हैं.


राकेश रोशन का ये वीडियो काफी मोटिवेशनल था क्योंकि उम्र के इस पड़ाव में वर्कआउट करना कोई आसान बात नहीं है. ऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल भी हुआ था. वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं मिली थीं, जिनमें लोग राकेश के इस जज्बे को देखकर हैरान नजर आ रहे थे.



बता दें कि राकेश रोशन इन दिनों कृष 4 के निर्माण में व्यस्त हैं. बता दें कि यही वो फिल्म थी जिससे उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड में एक बेहद स्‍थापित अभिनेता बना दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज