ये है रणवीर सिंह के पहले ऑडीशन का वीडियो, पहचान नहीं पाएंगे

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:57 AM IST
ये है रणवीर सिंह के पहले ऑडीशन का वीडियो, पहचान नहीं पाएंगे
रणवीर सिंह का ऑडीशन वीडियो
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 5:57 AM IST
हर एक सुपरस्टार की अपनी स्ट्रगल स्टोरी होती है. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक.. लेकिन आज हम जिस सुपरस्टार की स्ट्रगल स्टोरी के बारे में वो अपने ही तरीके से अनोखे हैं. हम बात कर रहे हैं अभिनेता रणवीर सिंह की. रणवीर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं रणवीर सिंह के पहले एक्टिंग ऑडीशन का वो वीडियो जो उनके स्टार बनने के बाद सामने आया था. ये वीडियो ऐसा हिट हुआ कि इसे अब तक 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह काफी यंग नजर आ रहे हैं लेकिन उनका फनी अंदाज बिल्कुल वही है.

इस वीडियो में कई और लोग भी नजर आ रहे हैं, जो सिंपल एक्ट करके निकल जा रहे हैं लेकिन जब रणवीर आते हैं तो कुछ ऐसा कर देते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. रणवीर सिंह का मिज़ाज हमेशा से ही मजाकिया रहा है. वो जितने शानदार अभिनेता उतने ही जिंदादिल इंसान भी हैं. शायद उनके इसी अंदाज ने उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया है. रणवीर सिंह की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन सेंस भी इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर है. यहां देखें रणवीर सिंह का वीडियो-


रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है. रणवीर सिंह अपने शुरुआती दिनों में एडवरटाइजिंग फील्ड में कॉपी राइटर का काम भी कर चुके हैं. जिसके बाद उन्हें पहला ब्रेक 2010 में आई फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में मिला. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म के बाद रणवीर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने एक के बाद एक कई ऐसी फिल्में दीं जो उनके करियर की माइल स्टोन बन गईं.



रणवीर सिंह के करियर की बेस्ट फिल्मों में 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी', 'गोलियों की रासलीला रामलीला' जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं उनकी फिल्म 'लुटेरा' को भी क्रिटिक्स की खूब तारीफें मिल चुकी हैं. रणवीर सिंह सिर्फ हीरो ही नहीं खतरनाक विलेन के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' में खतरनाक विलेन 'खिलजी' का किरदार निभाया था. रणवीर जैसे अपने स्टाइल सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं वैसे ही अपने निभाए गए किरदारों के साथ भी.. रणवीर का यही अंदाज साबित करता है कि वो कितने शानदार अभिनेता है.

ये भी पढ़ें- आखिरकार पूनम पांडे ने निभाया टीम इंडिया से किया वादा, शेयर की बोल्ड तस्वीर
Loading...

 
First published: July 6, 2019, 5:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...