लाइव टीवी

हैप्पी बर्थडे रति: बेटे के लिए सहती रहीं पति की मार, ऐसे की फिल्मों में वापसी

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 5:54 AM IST
हैप्पी बर्थडे रति: बेटे के लिए सहती रहीं पति की मार, ऐसे की फिल्मों में वापसी
रति अग्निहोत्री आज अपना 59वां जन्मदिन मना रही हैं.

रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) की शादी बिजनेसमैन अनिल विरवानी (Anil Virwani) से हुई थी, जिससे उनका एक बेटा बता तनूज वीरानी भी है. शादी के बाद रति ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 5:54 AM IST
  • Share this:
मुंबईः हिंदी और तमिल फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) आज अपना 59वां जन्मदिन मना रही हैं. 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू करने वाली रति अग्निहोत्री को बचपन से ही एक्टर बनना था. पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद उनका बचपन चेन्नई (Chennai) में बीता, जिसके बाद उन्होंने यहीं से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और इस दौरान एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखा. उन्होंने 'वठिया पुरगुल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बात करें हिंदी फिल्म की तो 'एक दूजे के लिए' फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था.

यह रोमांटिक-ट्रेजिक फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई और इसके बाद रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गए. उन्हें एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर हुईं. इस दौरान रति अग्निहोत्री ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया.

 




 



View this post on Instagram




 

Рубрика : Партнерши Митхуна❤Mithun's partners #ratiagnihotri #ратиагнихотри


A post shared by Indian_music_kz (@only_mithun_chakraborty) on






फिल्म 'कुली' में उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम किया, जिसमें रति के काम को काफी सराहा गया. यही नहीं रति अग्निहोत्री की बेहतरीन एक्टिंग के चलते उनकी फिल्म 'तवायफ' के लिए फिल्म फेयर अवार्ड का नॉमिनेशन भी मिला था.

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो रति की शादी बिजनेसमैन अनिल विरवानी से हुई थी, जिससे उनका एक बेटा बता तनूज वीरानी भी है. शादी के बाद रति ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने परिवार में व्यस्त हो गईं.

 



 




View this post on Instagram




 

#ratiagnihotri


A post shared by 💟 🇰🇼 Kuwait 💟 (@miss.bollywoodq8) on






रति करीब 30 सालों तक फिल्मी दूनिया से दूर रहीं, लेकिन अचानक वह एक पुलिस स्टेशन में दिखाई दीं. रति अग्निहोत्री को इस तरह से पुलिस स्टेशन में देख हर कोई चौंक गया.

रति यहां अपने पति अनिल वीरवानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थीं. रति ने अपने पति पर प्रताड़ित करने, पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई.

रिपोर्ट दर्ज कराने के दो दिन रति मीडिया के सामने आईं और अपने साथ हुई मारपीट के बारे में दुनिया को बताया. रति ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से अपने पति की मारपीट सह रही थीं और वह ऐसा सिर्फ अपने बेटे के लिए कर रही थीं. तनुज को इस बारे में कुछ पता नहीं था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 5:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर