अपना शहर चुनें

States

Happy Birthday Salim Khan: सलमान के बैंक अकाउंट पर चलती है सलीम खान की 'दबंगई', आज भी मिलती है सल्लू को पॉकेट मनी

खास है सलीम खान और सलमान खान की बॉन्डिंग! (Photo: सलमान खान के इंस्टाग्राम से)
खास है सलीम खान और सलमान खान की बॉन्डिंग! (Photo: सलमान खान के इंस्टाग्राम से)

Happy Birthday Salim Khan: एक शो पर सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि आज भी उनके तीनों बेटे, Salman Khan, Arbaaz Khan, Sohail Khan, अपनी कमाई उनको ही देते हैं. इसके बाद सलीम खान उन्हें पॉकेट मनी के तौर पर कुछ रुपये भी देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
सलमान खान (Salman Khan) के पिता और लेखक सलीम खान (Salim Khan) का आज जन्मदिन (Birthday) है. सलीम खान और उनके बेटों के बीच की खास बॉन्डिंग किसी से भी नहीं छुपी है मगर उनके बड़े बेटे सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों कई शोज में साथ आ चुके हैं, कई इंटरव्यू साथ में दे चुके हैं और हर जगह दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार और लगाव साफ नजर आता है.

सलमान पिता से लेते हैं पॉकेट मनी
एक शो पर सलीम खान ने अपने बेटों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि आज भी उनके तीनों बेटे अपनी कमाई उनको ही देते हैं. इसके बाद सलीम खान उन्हें पॉकेट मनी के तौर पर कुछ रुपये भी देते हैं. सलमान खान ने भी इस बात को कबूला था कि वो अपने पिता से पॉकेट मनी लेते हैं. सलमान के शुरुआती करियर के समय से ही सलीम खान ने ये तय कर दिया था कि सलमान की इनकम का 10 प्रतिशत हिस्सा ही सलमान खुद पर खर्च करेंगे. बाकी का 90 प्रतिशत चैरिटी में दिया जाएगा.

जब सलीम खान ने अपने सर ले लिया था सलमान की पनिशमेंट
एक चैट शो पर सलमान खान ने अपने पिता से जुड़ा एक वाकया शेयर किया था. उन्होंने बताया कि जब वो चौथी कक्षा में थे तो एक बार उनके प्रिंसिपल ने उन्हें सजा दी. वो क्लास के बाहर फ्लैग पोस्ट के नीचे सारा दिन खड़े थे. जब सलीम खान काम के बाद आए तो उन्होंने सलमान को वहां खड़े देखा. उन्होंने सलमान से पूछा- अब तूने क्या किया? तो सलमान ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि प्रिंसिपल ने उन्हें क्यों पनिश किया है जबकि उन्होंने कोई शरारत नहीं की है. फिर सलीम खान प्रिंसिपल से मिले तो उन्हें पता चला कि सलमान के स्कूल की फीस नहीं जमा हुई है इसलिए उन्होंने सलमान को पनिश किया है. इस बात पर सलीम खान ने प्रिंसिपल से कहा- स्कूल की फीस भरना सलमान की जिम्मेदारी नहीं है, वो उनकी जिम्मेदारी है. उन्होंने प्रिंसिपल से कहा कि अभी उनके पास पैसों की कमी है मगर वो फीस जल्द ही भर देंगे लेकिन अगर फिस ना भरने की सजा किसी को मिलनी ही है तो उन्हें मिलनी चाहिए, उनके बेटे को नहीं. उसके बाद सलीम खान खुद सलमान की जगह काफी देर तक पनिशमेंट के तौर पर वहीं खड़े रहे थे.



जब घर में सलीम खान से ज्यादा इस व्यक्ति को मिला वीआईपी ट्रीटमेंट!
सलीम खान ने एक चैट शो में बताया कि उनके घर में एक व्यक्ति आया करता था जिसका नाम गणेश था. जब भी गणेश घर आता था तो उनके तीनों बेटे गणेश के आगे-पीछे घूमने लगते थे, उनके चाय-नाश्ते का, बैठने का खास ध्यान रखते थे. गणेश के रहते हुए सलीम खान जब भी घर में रहते थे तो वो हैरान हो जाते थे कि आखिर ये गणेश कौन है और उसे घर में उनसे भी ज्यादा इज्जत कैसे मिल रही है! बाद में पता चला कि गणेश वो व्यक्ति था जो एग्जाम के पेपर लीक करा कर सलमान और उनके भाइयों को दिया करता था!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज