Home /News /entertainment /

Happy Birthday Shilpa Shinde: 'सही पकड़े हैं' डायलॉग वाली 'अंगूरी भाभी' मना रही हैं 43वां जन्मदिन

Happy Birthday Shilpa Shinde: 'सही पकड़े हैं' डायलॉग वाली 'अंगूरी भाभी' मना रही हैं 43वां जन्मदिन

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में शिल्पा शिंदे  (Photo Credit- Star Bharat/ Instagram video)

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में शिल्पा शिंदे (Photo Credit- Star Bharat/ Instagram video)

बिग बॉस-11 (Bigg Boss-11) की विनर रहीं और छोटे पर्दे पर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) नाम से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आज यानी 28 अगस्त को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं.

    मुंबई. बिग बॉस-11 (Bigg Boss-11) की विनर रहीं और छोटे पर्दे पर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) नाम से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आज यानी 28 अगस्त को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था.

    शिल्पा ने एक्टिंग की दुनिया में साल 1999 में डेब्यू किया था. कभी आए ना जुदाई, संजीवनी, मेहर, 'भाभी जी घर पर हैं', मिस इंडिया शिल्पा जिस भी शो पर आईं उन्होंने दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई लेकिन एंड टीवी के सीरिएल 'भाभी जी घर पर हैं' ने उन्हें खूब शोहरत दी. इस शो में उनका अंदाज और एक डायलॉग 'सही पकड़े हैं' दर्शकों की जुबान पर है. हालांकि विवादों के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया. साल 2017 में वह टीवी के बड़े शो 'बिग बॉस' में नजर आईं, जिसकी वह विजेता भी बनीं.



    बता दें कि शिल्पा शिंदे साउथ की फिल्मों में भी खासा मशहूर रही हैं. वह तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. टीवी में एंट्री मारने से पहले उन्होंने एक हिंदी फिल्म में भी काम किया था लेकिन वह कभी रिलीज ना हो सकी.

    शिल्पा शिंदे 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से करेंगी वापसी
    शिल्पा शिंदे एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं. अपने धमाकेदार कमबैक के लिए उन्होंने एक कॉमेडी शो को चुना है. हाल ही में इस कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से शिल्पा शिंदे का फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. सामने आए लुक में शिल्पा शिंदे, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के अवतार में नजर आ रही हैं. ये कॉमेडी शो टीवी चैनल स्टार भारत पर रिलीज होने वाला है.हाल ही में शो का प्रोमो स्टार भारत के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस शो में शिल्पा शिंदे के अलावा सुनील ग्रोवर, संकेत भोसले, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकर भी नजर आएंगे.undefined

    Tags: Bhabhi ji Ghar par hain, Bollywood, Entertainment, Shilpa Shinde

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर