Home /News /entertainment /

41 साल के हुए डॉ. मशहूर गुलाटी, देखिए इनके बेस्ट कॉमेडी वीडियोज

41 साल के हुए डॉ. मशहूर गुलाटी, देखिए इनके बेस्ट कॉमेडी वीडियोज

सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो)

सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो)

रेडियो से शुरू हुआ सुनील ग्रोवर का सफर टीवी के रास्ते अब फिल्मों तक पहुंच गया है. लेकिन इस बीच जो कुछ हुआ है, उसे देखकर कई बार दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट हो चुके हैं.

    सुनील ग्रोवर के नाम को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है. कॉमेडी और सुनील ग्रोवर एक-दूसरे के पर्यायवाची बन चुके हैं. उनका नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर रौनक आ जाती है और बेहतरीन कॉमेडी देखने के लिए लोग उतावले होने लगते हैं. रेडियो से शुरू हुआ सुनील ग्रोवर का ये सफर टीवी के
    रास्ते अब फिल्मों तक पहुंच गया है. लेकिन इस बीच जो कुछ हुआ है, उसे देखकर कई बार दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट हो चुके हैं. आज सुनील ग्रोवर यानी गुत्थी यानी डॉ. मशहूर गुलाटी यानी रिंकू भाभी के जन्मदिन पर एक नजर उनके कुछ ऐसे ही एक्ट्स और वीडियो पर, जो खूब वायरल हुए-

    सुनील ग्रोवर का अमिताभ बच्चन एक्ट


    कॉमेडी अपनी जगह और मिमिक्री अपनी जगह. कॉमेडी में तो सुनील ग्रोवर को कोई सानी नहीं है, लेकिन जब वो मिमिक्री करने पर आते हैं तो असली और नकली में फर्क करना मुश्किल हो जाता है. देखिए इस वीडियो में कैसे बिग बी बने नजर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर.

    जिंदगी बर्बाद हो गया- मशहूर वीडियो


    अपने मशहूर कैरेक्टर रिंकू भाभी के रोल में जब सुनील ग्रोवर ये वीडियो सॉन्ग लेकर आए, तो इसे वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगी. आज भी उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के चलते इस वीडियो को बार-बार देखने वालों की कमी नहीं है.

    मशहूर गुलाटी के कारनामे


    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में जिस तरह सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाया, वो अपने आप में एक अनोखा काम है. हर एपिसोड में एक ही किरदार को अलग-अलग रंगों में ढालकर जिस तरह सुनील ने पेश किया, इस शो के बंद होने के बाद दर्शकों ने सबसे ज्यादा उस परफॉर्मेंस को ही मिस किया.

    जब डॉ. गुलाटी ने बाबा रामदेव को दिए टिप्स


    कॉमेडी नाइट्स में आने वाले तमाम मेहमानों के साथ सुनील ग्रोवर ने अपने अंदाज में जो मस्ती की, वो भी अपने आप में एक क्लासिक परफॉर्मेंस बनकर सामने आई. इस लिस्ट में योग गुरु बाबा रामदेव का नाम भी है. जिन्हें डॉ. गुलाटी ने कुछ योगा टिप्स दे डाले.

    रियल लव


    कॉमेडी सर्कस के अजूबे में कुछ इस तरह असली वाला प्यार दिखाते नजर आए थे सुनील ग्रोवर.उनका रोमांस भी इतना क्यूट होता है कि आदमी मोहब्बत में डूबकर भी मुस्कुराता हुआ पार हो जाता है.

    ये भी पढ़ें
    अभिनेता कमल हासन को देखकर भावुक हो गईं सिंगर नेहा कक्कड़, कुछ ऐसा था रिएक्शन

     

    Tags: Comedy Nights With Kapil, Sunil Grover

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर