Happy Birthday Sunny Deol: जब शाहरुख खान के चलते सनी देओल ने फाड़ दिया था अपना पैंट, जानें कारण

सनी देओल.
सनी देओल.

साल 1993 में आई फिल्म 'डर (Darr)' में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ काम कर रहे थे. वैसे तो फिल्म में सनी देओल हीरो के रोल में थे. लेकिन, फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो सनी को समझ में आने लगा कि फिल्म के 'हीरो' वे नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:03 AM IST
  • Share this:
Happy Birthday Sunny Deol: सनी देओल (Sunny Deol) का आज जन्मदिन है. सनी देओल देओल आज अपना 64वां (Sunny Deol Birthday) जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे तो सनी देओल अपने डायलॉग्स के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से भी वह लोगों को खासे इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं. सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज सनी देओल (Sunny Deol story) के जन्मदिन पर आपको बताते हैं एक्टर से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जब उन्होंने गुस्से में अपना जींस फाड़ दिया था और उनके ऐसा करने की वजह बने थे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan).

दरअसल, साल 1993 में आई फिल्म 'डर (Darr)' में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ काम कर रहे थे. वैसे तो फिल्म में सनी देओल हीरो के रोल में थे. लेकिन, फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो सनी को समझ में आने लगा कि फिल्म के 'हीरो' वे नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. जबकि, फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol in Darr) को हीरो का रोल ऑफर हुआ था. इस पर सनी देओल को काफी गुस्सा आया.

ये भी पढ़ेंः बीच समुद्र एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे विराट-अनुष्का, तभी एबी डिविलियर्स ने खींच ली फोटो और...



सनी ने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज के दौरान इस घटना को याद करते हुए बताया, 'यश चोपड़ा और शाहरुख को बखूबी जानते थे कि, फिल्म का ट्रैक किस तरफ जा रहा है, लेकिन सबने मुझे अंधेरे में रखा और मुझे कुछ नहीं बताया गया. एक दिन जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच का सीन समझाया जा रहा था तो मुझे काफी गुस्सा आ गया. इस दौरान मैं इतने गुस्से में था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली.'
Sunny Deol, Happy Birthday Sunny Deol, Sunny Deol Birthday Special, Sunny Deol Ripped his Pant, Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Sunny Deol, Sunny Deol Ripped his pant, सनी देओल, हैप्पी बर्थडे सनी देओल, सनी देओल का जन्मदिन, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in hindi, Sunny Deol news in Hindi, Sunny Deol birthday

सनी देओल के मुताबिक, उन्हें यह बात पहले ही बता दी जानी चाहिए थी कि शाहरुख का किरदार मेरे किरदार पर हावी रहने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. यहां तक की शाहरुख ने भी उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया. यही कारण था कि उन्होंने फैसला कर लिया कि अब वह यशराज और शाहरुख के साथ कभी काम नहीं करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज