Happy Birthday Prabhas: बर्थडे पर सुपरस्टार प्रभास ने फैन्स से की यह रिक्वेस्ट

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास.
पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास.

Happy Birthday Superstar Prabhas: सोशल मीडिया पर पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का 41वां बर्थडे ट्रेंड कर चुका है. अपने बर्थडे के खास दिन प्रभास ने अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट की है. उन्होंने कहा है कि यदि फैंस उनकी बात मानते हैं तो वे बर्थडे पर अधिक खुशी महसूस करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 5:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बाहुबली' फेम पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) शुक्रवार (23 अक्टूबर) को अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं. प्रभास के फैन दुनियाभर में फैले हुए हैं. दुनियाभर से उनके फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर प्रभास का बर्थडे ट्रेंड कर चुका है. अपने बर्थडे के खास दिन प्रभास ने अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट की है. उन्होंने कहा है कि यदि फैंस उनकी बात मानते हैं तो वे बर्थडे पर अधिक खुशी महसूस करेंगे. एक न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार, प्रभास ने कहा है कि वे नहीं चाहते कि उनके फैंस अपनी मेहनत की कमाई से बर्थडे पर उनके बैनर और पोस्टर जगह-जगह लगाएं.

प्रभास ने कहा, 'मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि कुछ लोग रोज काम करके अपना पेट भरते हैं. मेरी फिल्म रिलीज होती है तो वे बैनर लगाने या टिकट खरीदने में 1000 रुपए खर्च कर देते हैं. मेरी रिक्वेस्ट है, ऐसा मत कीजिए. इससे अच्छा है कि बिरयानी का फैमिली पैक कराकर ले जाएं और अपने परिवार के साथ खाएं. इससे मुझे अधिक खुशी मिलेगी.'





अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे श्‍याम (Radhe Shyam)' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में  'बाहुबली' ने फैंस के साथ शुक्रवार को इस फिल्म का मोशन वीडियो  (Radhe Shyam Motion Video) रिलीज  किया है. सोशल मीडिया पर जिससे लोग अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है. इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से पूजा और प्रभास के कैरेक्टर का पहला लुक जारी किया था.

प्रभास के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो अभी वे इटली में अपनी आने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वे डायरेक्टर ओम राउत की बड़े बजट की फिल्म 'आदिपुरुष' में लीड रोल करने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का रोल करेंगे जबकि विलेन का रोल सैफ अली खान करेंगे. वे रावण का किरदार निभाते दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज