लाइव टीवी

Happy Birthday Tabu: इस एक्टर से प्यार करती थीं तब्बू, नहीं बनी बात तो आज तक नहीं की शादी!

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 5:30 AM IST
Happy Birthday Tabu: इस एक्टर से प्यार करती थीं तब्बू, नहीं बनी बात तो आज तक नहीं की शादी!
दावा किया जाता है कि तबू जिससे प्यार करती थीं, वह शादीशुदा थे.

तब्बू (Tabu) का आज जन्मदिन है. वह बॉलीवुड की एक दमदार अभिनेत्री हैं. लेकिन उनकी जिंदगी कई कहानियां आज भी राज हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 5:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री तब्बू (Tabu) की बॉलीवुड में खास जगह है. यह उनका 48वां जन्मदिन है. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. वो आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं. लेकिन तब्बू की निजी जिंदगी में अब भी शादीशुदा नहीं हैं.

तब्बू ने तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है. उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड भी मिला. तब्बू ने 14 साल की उम्र में फिल्म 'हम नौजवान' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने देवानंद (Devanand) की बेटी का किरदार निभाया था.

48 साल की हो चुकी तब्बू ने शादी नहीं की. तब्बू का नाम साउथ के बड़े स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ जुड़ा, कहा जाता है कि तब्बू ने नागार्जुन की वजह से शादी नहीं की. दोनों की मोहबब्त को मंजिल नहीं मिली. कई फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक तब्बू नागार्जुन से बेइतहां प्यार करती थीं, उनके प्यार में वो मुंबई छोड़कर हैदराबाद में ही बस गईं.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 के घर से OUT हुईं टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना

नागार्जुन और तब्बू का रिश्ता 15 सालों तक चला, लेकिन दोनों का रिश्ता इतने सालों के बाद भी टूट गया. दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह थी नागार्जुन का पहले से शादीशुदा होना. नागार्जुन शादीशुदा होते हुए भी तब्बू के साथ जुड़े. नागार्जुन तब्बू से प्यार तो करते थे, लेकिन अपनी बसी बसाई गृहस्थी नहीं छोड़ना चाहते थे, इसलिए वो शादी नहीं कर पाए और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. तब्बू ने आजतक नहीं शादी की.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तब्बू की इस साल हिन्दी फिल्म 'जवानी जानेमन' और अगले साल तेलगू फिल्म 'अला वैंकुठापुरमला' आने वाली हैं.

यह भी पढ़ेंः मॉडल ने Bigg Boss को बताया था 'संस्‍कारों' के खिलाफ, ली वाइल्‍ड कार्ड एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 5:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...