HBD: वरुण धवन कभी बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनके भाई रोहित धवन दोनों ही फिल्म डायरेक्टर हैं. फोटो साभार-@varundvn/Instagram

वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनके भाई रोहित धवन दोनों ही फिल्म डायरेक्टर हैं. फोटो साभार-@varundvn/Instagram

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज 24 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 8:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज 24 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन (Happy Birthday Varun Dhawan) मना रहे हैं. अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में देने वाले वरुण धवन सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि दमदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं. इस साल शादी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधे वरुण के बारे में ये बहुत कम लोग जानते हैं कि वह पर्दे के पीछे के काम में भी हाथ आजमा चुके हैं. वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनके भाई रोहित धवन दोनों ही फिल्म डायरेक्टर हैं. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. वरुण के जन्मदिन पर जनाते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

रेसलर बनना चाहते थे वरुण

एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वह कभी रेसलर बनना चाहते थे, लेकिन अचानक ही उनका रुझान फिल्मों की तरफ बढ़ा, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ ही रुख कर लिया.

जब 'अक्टूबर' के एक सीन के दौरान इमोशनल हो गए थे वरुण धवन, फूट-फूटकर रोए थे एक्टर
शाहरुख और काजोल को अपने इशारों में नचाया

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में पढ़ाई की है. पढ़ाई खत्म होने के बाद वरुण धवन ने फिल्मों में हाथ आजमाने का फैसला लिया और करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट शाहरुख और काजोल स्टारर फिल्म 'माई नेम इज खान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया.

Varun Dhawan Shares video with her fans promises to introduce them to their Bhabhi tomorrow ps - वरुण धवन कल अपने फैंस की भाभी से कराएंगे मुलाकात, खुद किया ऐलान, देखें वीडियो



जब टूरिस्ट ने समझा था होटल का स्टाफ

फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग के दौरान एक घटना को याद करते हुए उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग एक फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शूटिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें सच का होटल कर्मचारी समझ लिया था और उन्हें रूम सर्विस का ऑर्डर देकर चले गए, जिसके बाद उन्होंने यह भुलाकर कि वह एक स्टार हैं, उस टूरिस्ट के सभी काम किए.

वरुण धवन-नताशा दलाल (फोटो साभार: @VarunDhawan)


क्लास 6 से है नताशा से रिलेशन

वरुण धवन ने खुद इस बात का खुलासा करीना कपूर खान के शो ‘व्हाट वुमन वांट’ में किया है. उन्होंने यहां खुलकर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. जिससे वरुण धवन के कई फैंस अंजान हैं. वरुण धवन ने बताया कि उन्होंने नताशा को पहली बार क्लास 6 में देखा था. जिसके बाद नताशा और वरुण की दोस्ती हुई 12वीं क्लास तक ये जोड़ी एक-दूसरे की अच्छी दोस्त थी. जहां वरुण धवन ने कई बार इस बीच नताशा से अपने दिल की बात कही लेकिन उन्होंने वरुण को कभी हां नहीं कहा, लेकिन फिर उन्होंने वरुण को हां कर दी और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई.

आपको बता दें कि साल 2012 में बतौर लीड रोल उन्होंने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मों में कदम रखा. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बतौर लीड एक्टर नजर आए. इसके बाद वरुण 'मैं तेरा हीरो', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'दिलवाले', 'बदलापुर', 'एबीसीडी 2', 'ढिशूम', 'जुड़वा 2', 'अक्टूबर', 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'कलंक' और 'कुली नं 1' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज