B'day Spl: बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही है जरीना वहाब की पर्सनल लाइफ, पति पर लगे रेप के आरोप तो विवादों में घिरा बेटा

B'day Spl: बेहद उतार-चढ़ाव भरी रही है जरीना वहाब की पर्सनल लाइफ, पति पर लगे रेप के आरोप तो विवादों में घिरा बेटा
(photo credit: instagram/@soorajpancholi, @zarinawahab_fc)

बीते कुछ सालों में जरीना बहाव (Zarina Wahab) की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है. जरीना वहाब के पति आदित्य पंचोली और बेटा सूरज पंचोली दोनों का नाम कई विवादों से जुड़ा.

  • Share this:
मुंबईः टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab) आज यानि 17 जुलाई को अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं. जरीना वहाब एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) की पत्नी और सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की मां हैं. जरीना वहाब का जन्म 17 जुलाई 1959 को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हुआ था. 80 और 90 के दशक की बेहतरीने एक्ट्रेस में शुमार रहीं, जरीना वहाब को भाषाओं में महारथ हासिल है. हिंदी, अंग्रेजी के अलावा एक्ट्रेस को उर्दु और तेलुगू सहित और भी कई भाषाएं आती हैं. बीते कुछ सालों में एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है. जरीना वहाब के पति आदित्य पंचोली और बेटा सूरज पंचोली दोनों का नाम कई विवादों से जुड़ा, जिसके चलते जरीना वहाब की भी चर्चा काफी आम हो चली.

एक्ट्रेस ने सरेआम इस बात को कुबूल किया था कि उनके पति आदित्य पंचोली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को डेट कर रहे थे. कंगना रनौत के आरोपों के खिलाफ अपने पति के बचाव में उतरी जरीना वहाब ने कहा था कि जब उन्होंने अपने से छोटे लड़के से शादी की थी, तभी से वह इसके लिए तैयार थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली का बचाव करते हुए कहा था कि - 'मैं उन्हें बाकि लोगों से बेहतर जानती हूं, उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छिपाया.' वहीं जिया खान सुसाइड केस में एक्ट्रेस के बेटे सूरज पंचोली को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही सूरज पंचोली का नाम कुछ नए विवादों से जुड़ रहा है.
View this post on Instagram

My perfect woMAAn! 😘❤️

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on



बात करें एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की तो एक्ट्रेस को अपने सांवले रंग के चलते बॉलीवुड में पहले ब्रेक के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. अपने सिंपल लुक्स और सांवले रंग के कारण कई प्रोजेक्ट्स उनके हाथ से निकल गए. लेकिन, एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और लगातार संघर्ष करती रहीं, निर्माता- निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी अपनी फिल्म 'गुड़्डी' में जरीना वहाब को लेना चाहते थे, लेकिन बाद में यह फिल्म उनके हाथ से निकल गई और जया बच्चन की झोली में आ गिरी.



Zarina Wahab, Zarina Wahab Birthday, Happy Birthday Zarina Wahab, Sooraj Pancholi, Aditya Pancholi, Zarina Wahab Husband, जरीना वहाब, आदित्य पंचोली, सूरज पंचोली, Bollywood, Entertainment, Zarina Wahab birthday Special, Bollywood News, Zarina Wahab News
जरीना वहाब


जरीना वहाब को राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'चितचोर' से असली पहचान मिली. फिल्म में जिस किसी ने भी जरीना वहाब की एक्टिंग देखी, वह उनका कायल हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस को एक-एक कर कई ऑफर्स मिलते गए. बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस के खूब चर्चे हुए. घरौंदा, सावन को आने दो, तड़प और सितारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं जरीना वहाब इन दिनों भी बॉलीवुड में खासी सक्रिय हैं. जरीना वहाब ने साल 1986 में अपने से पांच साल छोटे आदित्य पंचोली से शादी की थी. जिनसे उनके दो बच्चे सना और सूरज पंचोली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज