B'day Spl: शादीशुदा नागार्जुन का 15 साल तक रहा था तब्बू से अफेयर, इस वजह से हुए अलग!

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं.

अक्कीनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने 'विक्रम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. नागार्जुन की पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से हुई थी. लेकिन, शादी के 6 साल में ही दोनों का तलाक हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 6:03 AM IST
  • Share this:

मुंबईः साउथ के चर्चित अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. नागार्जुन के नाम से मशहूर अक्किनेनी नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 (Happy Birthday Akkineni Nagarjuna) को हैदराबाद में हुआ था. आज वह 61 साल के हो चले हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देख कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि एक्टर 60 साल के होंगे. नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों के दर्शक ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. अक्किनेनी नागार्जुन के पिता नागेश्वर राव अक्कीनेनी भी एक जाने-माने एक्टर थे.

नागार्जुन सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, टीवी प्रेजेंटर और बिजनेसमैन भी हैं. साउथ इंडियन फिल्मों के साथ ही वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. नागार्जुन की एक्टिंग के साथ लव लाइफ भी खूब चर्चा में रही. नागार्जुन के जन्‍मदिन पर आपको उनकी लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्‍प बातों के बारे में बताते हैं. अक्कीनेनी नागार्जुन ने 'विक्रम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. नागार्जुन की पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से हुई थी. लेकिन, शादी के 6 साल में ही दोनों का तलाक हो गया.

nagarjuna
(photo credit: twitter/@iamnagarjuna)

उनके तलाक के पीछे का कारण अमला मुखर्जी को बताया जाता है. अमला और नागार्जुन ने कुछ फिल्मों में भी साथ काम किया और जब काम के सिलसिले में दोनों अमेरिका में थे, तभी नागार्जुन ने अमला को प्रपोज कर दिया. 1992 में चेन्नई में दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली. नागार्जुन की उनकी पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती से एक संतान नागा चैतन्य और अमला से एक संतान अखिल अक्किनेनी हैं.

nagarjuna
(photo credit: twitter/@iamnagarjuna)

लेकिन, अमला से शादी के बाद नागार्जुन बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे. एक दौर में दोनों के बीच अफेयर की खूब चर्चा थी. कहा जाता है कि दोनों ने करीब 15 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी. इसके पीछे की वजह नागार्जुन का पहले से शादीशुदा होना बताया जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज