Home /News /entertainment /

सारा अली खान हैं शिवभक्त, महाशिवरात्रि पर फैंस को बधाई देते हुए कहा- ‘जय भोलेनाथ’

सारा अली खान हैं शिवभक्त, महाशिवरात्रि पर फैंस को बधाई देते हुए कहा- ‘जय भोलेनाथ’

सारा अली खान ने महाशिवरात्रि पर शेयर की शिवमंदिरों की तस्वीर. (फोटो साभार: saraalikhan95/Instagram)

सारा अली खान ने महाशिवरात्रि पर शेयर की शिवमंदिरों की तस्वीर. (फोटो साभार: saraalikhan95/Instagram)

भोलेनाथ में विश्वास रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) शिव दर्शन के लिए उज्जैन, केदारनाथ जाती रहती हैं. महाशिवरात्रि (Maha shivratri 2022) के पर्व पर सारा ने इंस्टाग्राम पर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दिख रहा है कि सारा ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

Maha shivratri 2022: देशभर में पूरे श्रद्धा और भक्ति के साथ महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है. देशभर के मंदिरों में भक्त तांता लगाकर अपनी बारी की इंतजार कर भगवान शिव की आराधना पूजा करते नजर आए. बॉलीवुड के गलियारों से भी कई तस्वीरें आईं, जिसमें एक्टर्स भोलेनाथ की पूजा-पाठ में लीन नजर आए. इस पवित्र पावन मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)-अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी पूजा की और फैंस को पर्व की बधाई दी.

सारा अली खान की शिव में हैं आस्था

सारा अली खान की शिव में गहरी आस्था है, इसका सबूत एक्ट्रेस अक्सर शिव दर्शन कर देती रहती हैं. भोलेनाथ में विश्वास रखने वाली एक्ट्रेस शिव दर्शन के लिए उज्जैन, केदारनाथ जाती रहती हैं. महाशिवरात्रि के पर्व पर सारा ने इंस्टाग्राम पर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दिख रहा है कि सारा ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को बधाई देते हुए लिखा ‘हैप्पी महाशिवरात्रि, जय भोलेनाथ’.

(फोटो साभार: saraalikhan95/Instagram)

सारा अली खान के फैंस भी दे रहें शुभकामनाएं

सारा अली खान के फैंस उन्हें पूजा करते देख जमकर कमेंट करते हुए उन्हें भी महाशिवरात्रि की बधाई दे रहे हैं. 1 घंटे के अंदर इस पोस्ट पर 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक कर ‘हर हर महादेव’, ‘जय महाकाल’, ‘ओम नम: शिवाय’ लिख रहे हैं. इतना ही नहीं सारा ने इंस्टा पोस्ट पर  देशभर के अलग-अलग शिव मंदिरों में पूजा करते हुए अपनी तस्वीरों का कोलॉज शेयर किया है.

(फोटो साभार: saraalikhan95/Instagram)

ये भी पढ़िए-Gangubai Kathiawadi : कंगना रनौत ने फिर आलिया भट्ट पर साधा निशाना, कहा-‘पापा बहुत कुछ खरीद सकते हैं लेकिन…’

सारा ही नहीं उनकी बुआ सोहा अली खान भी अपने हस्बैंड कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ शिव पूजा करते नजर आईं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘केदारनाथ’ फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर काफी चर्चा में रहीं. जल्द ही फिल्म ‘लुकाछिपी-2’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में ही खत्म हुई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अपनी फोटो और वीडियो से फैंस को अपडेट करती रहती हैं.

Tags: Mahashivratri, Sara Ali Khan, Sara ali khan photos

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर