Home /News /entertainment /

Happy Navratri 2021: 'ढोली तारो' से 'गरबे की रात तक', नवरात्र पर झूमने पर मजबूर कर देंगे ये Songs

Happy Navratri 2021: 'ढोली तारो' से 'गरबे की रात तक', नवरात्र पर झूमने पर मजबूर कर देंगे ये Songs

नवरात्रि के पावन पर्व पर गरबे की मस्ती से भरपूर गाने.(साभार: Youtybe Grab)

नवरात्रि के पावन पर्व पर गरबे की मस्ती से भरपूर गाने.(साभार: Youtybe Grab)

बॉलीवुड के मस्ती भरे गरबा गाने आपके फेस्टिवल मूड को बनाए रखने में मददगार साबित होंगे. 2021 की नवरात्रि (Navratri 2021) पर आप इन सॉन्ग्स का लुत्फ उठाइए.

    7 अक्टूबर से नवरात्रि (Happy Navratri)  का आगाज हो गया है. लंबे समय बाद इस वक्त कोरोना महामारी (Covid-19) के प्रकोप से थोड़ी राहत मिली है. धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं, फिर भी बड़े पैमाने पर सेलिब्रेशन करने की स्थिति नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड के मस्ती भरे गरबा गाने आपके फेस्टिवल मूड को बनाए रखने में मददगार साबित होंगे. 2021 की नवरात्रि (Navratri 2021) पर आप इन सॉन्ग्स का लुत्फ उठाइए.

    ‘ढोली तारो ढोल बाजे’
    सबसे पहले सुनिए ‘ढोली तारो ढोल बाजे’.  संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर का शुक्रिया अदा करना चाहिए,जिन्होंने 20 साल पहले ऐसा मस्त गाना दिया. ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म ‘हम दिल दे दे चुके सनम’ का ये गाना सदाबहार है. विनोद राठौड़ और कविता कृष्णमूर्ति की आवाज में गाया गया गाना एनर्जी से भरपूर है. यह पॉपुलर ट्रैक हर गरबा में बजाया जाता है.

    ‘केसरियो रंग’

    फेमस फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक की आवाज में ‘केसरियो रंग’ के बिना तो गरबा अधूरा है. बरसों से फाल्गुनी अपनी गरबा गानों से लोगों को मनोरंजन करती आ रहीं हैं. अपने शानदार गरबा गानों की वजह से फाल्गुनी को ‘गरबा क्वीन; कहा जाता है.

    ‘उड़ी उड़ी जाए’

    शाहरुख खान ने अपनी कई फिल्मों के गानों में ट्रेडिशनल डांस से उन्हें खास बनाया है. ‘रईस’ फिल्म का गाना ‘उड़ी उड़ी जाए’ में शाहरुख ने स्क्रीन पर जबरदस्त गरबा परफॉर्मेंस दिया है. माहिरा खान के साथ एक्टर की केमिस्ट्री आपको भी डांडिया करने पर मजबूर कर देगा.

    ‘चोगदा तारा’

    सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्रि’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन इसका गाना ‘चोगदा तारा’ हिट रहा. दर्शन रावल और असीस कौर की आवाज में गाए गए गाने में गुजराती शब्द और बीट्स डांस फ्लोर पर झूमाने में कोर कसर नहीं छोड़ता है.

    ‘नगाड़ा संग ढोल’

    इस कड़ी में अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘नगाड़ा संग ढोल’ न हो तो  लिस्ट अधूरी है. ‘राम लीला’ फिल्म के इस गाने को बॉलीवुड की सुरीली सिंगर श्रेया घोषाल और ओस्मान मीर ने गाया है. इसे सुनते ही लोग गरबा की रफ्तार बढ़ जाती है.

    ‘गरबे की रात’

    इस नवरात्रि को खास बनाने के लिए फेमस सिंगर राहुल वैद्या ने अपना एक नया म्यूजिक वीडियो मार्केट में उतारने के लिए तैयार है. ‘गरबे की रात’ म्यूजिक वीडियो में उनके साथ निया शर्मा का अंदाज देखने लायक होने वाला है.

    इन गानों के साथ गरबा की मस्ती में डूब जाइए. अपनी फैमिली और फ्रेंन्ड्स के साथ, कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जमकर त्योहार का लुत्फ उठाइए.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Deepika padukone, Navratri 2021, Nia Sharma, Rahul Vaidya, Ranveer Singh, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर