हरभजन सिंह से शादी के बाद गीता बसरा ने एक्टिंग को कह दिया था 'अलविदा', अब बताई वजह

photo credit: (Geeta Basra/Instagram)

photo credit: (Geeta Basra/Instagram)

शादी के बाद गीता बसरा (Geeta Basra) ने अपने एक्टिंग करियर को ब्रेक दे दिया है. अब जाकर गीता ने इस बात पर खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी के बाद वह फिल्मों से दूर क्यों हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 6:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जुलाई तक अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. शादी के बाद गीता ने अपने एक्टिंग करियर को ब्रेक दे दिया है. अब जाकर गीता ने इस बात पर खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी के बाद वह फिल्मों से दूर क्यों हो गईं.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में गीता (Geeta Basra) ने कहा, ‘मेरी मां एक वर्किंग मदर थीं और उन्होंने पूरे परिवार को बहुत अच्छे से संभाला. आज मेरे पास जो कुछ भी है उन्हीं की वजह से है. मैं उनसे इंस्पिरेशन लेती हूं और मानती हूं कि महिलाओं को अपने किसी भी पैशन को दबाना नहीं चाहिए.’

गीता ने आगे कहा, 'मां होना सबसे खूबसूरत अहसासों में से एक है. मैं अपनी बेटी हिनाया के साथ बिताए हर पल को बेहद एन्जॉय करती हूं. ये बहुत ही पर्सनल चॉइस है कि मैं काम नहीं करना चाहती. मैं मदरहुड को काफी एन्जॉय करती हूं और हर पड़ाव पर खुश हूं. मैं अपनी बच्ची के सभी खूबसूरत पलों जैसे उसकी पहली वॉक, उसकी पहली हंसी और उसके पहले शब्द को मिस नहीं करना चाहती थी. मैं जानती हूं कि सिर्फ मदरहुड आपको पहचान नहीं देता लेकिन ये पर्सनल चॉइस है. मैं पहले एक्टिंग करती थी तो उसे एन्जॉय करती थी और अब जब मैं दोबारा रेडी हो जाऊंगी तो मैं दोबारा काम पर लौट आऊंगी.'

गीता बसरा (Geeta Basra) का एक्टिंग करियर 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से शुरू हुआ था. उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली. 2006 से 2016 के बीच उनकी सिर्फ 7 फिल्में आईं. जिसमें से एक पंजाबी थी. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 2015 में आई ‘सेकंड हैंड हसबैंड' थी जो कि फ्लॉप थी.
हरभजन सिंह और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 29 अक्‍टूबर 2015 को एक दूसरे का हाथ थामा था. हरभजन सिंह आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं. फरवरी में हुई नीलामी में अंतिम मिनट में केकेआर ने उन्‍हें उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज