CM योगी के बाद अब अमिताभ-अक्षय पर हार्ड कौर का हमला, दीं भद्दी गालियां

बॉलीवुड की मशहूर रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर कई सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 6:45 PM IST
CM योगी के बाद अब अमिताभ-अक्षय पर हार्ड कौर का हमला, दीं भद्दी गालियां
हार्ड कौर ने बॉलीवुड पर बोला हमला
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 6:45 PM IST
हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर विवादों में फंस चुकीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और रैपर हार्ड कौर अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है. उन्होंने अपने पोस्ट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र किया है और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भद्दी बातें भी लिखी हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस पर किसी भी सेलेब्रिटी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और चेतन भगत जैसे सेलेब्रिटीज ने कांग्रेस सरकार के दौरान बढ़ती पेट्रोल की कीमतों पर खूब हंगामा किया था लेकिन भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाई गई पेट्रोल की कीमतों पर यही लोग चुप्पी साधे बैठे हैं. इस तस्वीर में सेलेब्रिटीज के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी दिखाए गए हैं. इस तस्वीर के साथ हार्ड कौर का कहना है कि बॉलीवुड में 90 प्रतिशत से ज्यादा सेलेब्रिटीज भारत के सबसे बेकार लोग हैं. इस पोस्ट में उन्होंने एक भद्दी गाली का भी इस्तेमाल किया है.



हार्ड कौर ने इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर अपने सोशल एकाउंट के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद हार्ड कौर पर देशद्रोह मानहानी और आइटी एक्ट के तहत गंभीर मामले दर्ज किए गए थे. वहीं एक दूसरी घटना की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2015 में एक ईवेंट में हार्ड कौर नशे में ऐसी धुत हो गई थीं कि उन्होंने जमकर हंगामा मचाया था. इस हंगामे का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दी थीं.



वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्ड कौर, अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं. अपनी सोलो एल्बम से पहचान बनाने वाली हार्ड कौर एक वक्त पर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फीमेल रैपर थीं. वहीं इन दिनों हार्ड कौर सिर्फ विवादों के चलते ही सुर्खियों में रहती हैं. वो इससे पहले रैपर बादशाह पर भी एक पोस्ट के जरिए हमला बोलती देखी गई थीं.

ये भी पढ़ें- इस अभिनेता ने 13 साल छोटी लड़की से की थी शादी, अब बॉलीवुड के बेस्ट कपल
First published: July 7, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...