पीएम मोदी पर सिंगर हार्ड कौर ने की अपमानजनक टिप्पणी, हुआ ऐसा हाल

हार्ड कौर (Hard Kaur) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो शेयर किया है. इससे पहले वो यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ भी बोलती नजर आ चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 3:16 PM IST
पीएम मोदी पर सिंगर हार्ड कौर ने की अपमानजनक टिप्पणी, हुआ ऐसा हाल
हार्ड कौर का वीडियो हुआ वायरल
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 3:16 PM IST
रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) इन दिनों अपने किसी म्यूजिक वीडियो नहीं बल्कि अपने विवादित बयानों के चलते जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. हार्ड कौर ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर अभद्र टिप्पणी करती दिखाई दे रही हैं. हार्ड कौर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हार्ड कौर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. वहीं अब हार्ड कौर के ट्विटर एकाउंट को इस वीडियो के चलते सस्पेंड कर दिया गया है.

हार्ड कौर इस विवादित वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. हार्ड कौर इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थकों के साथ मौजूद थीं और उन्होंने वीडियो में खालिस्तान आंदोलन के बारे में भी बात की. इस वीडियो में भी खालिस्तानी समर्थकों को देखा जा सकता है. गौरतलब है कि कुछ सिख संगठन काफी समय से एक अलग देश, यानी खालिस्तान की मांग कर रहे हैं.

हार्ड कौर ने शेयर किया विवादित वीडियो


इस वीडियो में वो खालिस्तान के नारे लगाते हुए भारत और केंद्र सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं. वीडियो में हार्ड कौर के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, उस शख्स ने पहले भी सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ विवादित बातें कही हैं. इस वीडियो में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को चैलेंज भी किया है.

हो गईं ट्रोल


वहीं हार्ड कौर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक बस के सामने अभद्र हरकतें भी करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में हार्ड कौर अपनी कार से उतर कर एक बस के सामने जाती हैं, जिस पर न्यू भारत लिखा होता है. इस बस के सामने खड़ी होकर हार्ड कौर काफी अश्लील हरकतें करती दिख रही हैं. वहीं हार्ड कौर की इस हरकत के बाद उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह पर लग गया बैन, पाकिस्तान में दी थी परफॉर्मेंस
First published: August 14, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...