हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की बेटे की पहली फोटो

हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की बेटे की पहली फोटो
हार्दिक पांड्या और नताशा

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) के घर एक बेटे ने जन्म लिया है.

  • Share this:
मुंबई. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) माता-पिता बन गए हैं. उनके घर एक बेटे ने जन्म (Hardik Pandya Natasa Stankovic Blesses With A Baby Boy) लिया है. हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे की जन्म की खुशी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने बेटे (Hardik Pandya Son First Photo) की पहली फोटो भी फैंस को दिखाई है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने खुद फैंस को ये जानकारी दी है कि नताशा ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पंड्या और नताशा के बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन उसके नन्हे हाथों की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि हार्दिक बेहद प्यार से अपने बेटे के हाथों को थामे नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि ये तस्वीर अस्पताल में ही ली गई है. यहां देखें हार्दिक द्वारा शेयर की गई फोटो-
View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on



इस फोटो के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा- 'हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा मिला है.' हार्दिक की फोटो पर फैंस की ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं. इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें कमेंट के जरिए बधाई दी है. हार्दिक पंड्या के कई साथी क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उनके बेटे की पहली तस्वीर देखकर बेहद खुशी जाहिर की है.



बता दें कि नताशा और हार्दिक ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली. हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था. नताशा ने ये सभी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading