हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बेटे ने लिया First Step, वीडियो वायरल

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बेटे का First Step. (natasastankovic__/Instagram)

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बेटे का First Step. (natasastankovic__/Instagram)

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के बेटे ने चलना सीखना शुरू किया है. इनके नन्हें बेटे का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मॉडल-एक्ट्रेस, डांसर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए लुक्स की फोटो शेयर करते रहते हैं. अब नताशा की जिंदगी में एक और प्यार आ गया है इसलिए नताशा हार्दिक पर कम और नए प्यार पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. अब नताशा ने अपने दूसरे प्यार की प्यारी सी वीडियो शेयर कर फैंस का दिल लूट लिया है.

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य की फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. हार्दिक के साथ अगस्तय भी अब सोशल मीडिया स्टार बन गया है. नताशा और हार्दिक दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें इनका बेटा अपना पहला स्टेप लेते हुए दिख रहा हैं. वीडियो में  नताशा और हार्दिक दोनों जमीन पर आमने सामने बैठे हुए हैं. अपने बेटे को एक दूसरे को पास करते हुए चलना सीखा रहे हैं. कभी बेटा हार्दिक की तरफ जाता दिख रहा तो कभी नताशा की तरफ.


हार्दिक और नताशा दोनों ने ही अगस्तय के इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें दोनों अगस्तय को चलना सिखा रहे हैं. हार्दिक वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैन्स को भी अगस्त्य का ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि ये तेजी वायरल हो रहा है. इसके अलावा नताशा ने अपने बेटे के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा है 'समय उड़ रहा है'.

कोरोना महामारी को देखरते हुए फिलहाल आईपीएल टल गया है. इसलिए ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या इस समय अपने घर पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.




आईपीएल में हार्दिक मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज