हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया बेटे के नाम का खुलासा

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया बेटे के नाम का खुलासा
हार्दिक-नताशा के बेटे का नामकरण हो गया है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हार्दिक ने बेटे का नाम भी सोशल मीडिया के जरिए ही बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में पिता बने हैं. मंगेतर नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्‍म दिया है. हार्दिक-नताशा ने 30 जुलाई को बेबी बॉय का वेलकम किया था. तभी से दोनों सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो भी शेयर करते रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हार्दिक ने बेटे का नाम भी सोशल मीडिया के जरिए ही बताया.

हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा
दरअसल, हार्दिक पंड्या के बेटे के लिए एक लग्‍जरी कार कंपनी मर्सेडीज एएमजी ने इस कार के मॉडल का खिलौना गिफ्ट में भेजा. उन्होंने ने इस गिफ्ट के लिए कंपनी को थैंक्यू कहा. हार्दिक ने इस गिफ्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर'. उनकी पोस्‍ट से साफ हो गया है कि उनके बेटे का नाम अगस्त्या है.

खिलौना कार पर बैठे हुए हार्दिक पंड्या

बता दें कि नताशा सर्बियन मॉडल हैं, जो बिग बॉस और नच बलिये का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर और रोल भी कर चुकी हैं. नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली. फिलहाल पंड्या अभी तो परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, मगर उन्‍हें जल्‍द ही यूएई के लिए रवाना होना होगा, जहां आईपीएल का 13वां सीजन खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading