हरमन बावेजा आज बनेंगे दूल्हा, जब हल्दी-संगीत में मचा इतना धमाल तो शादी में होगा क्या हाल! देखें Inside वीडियो

हरमन बावेजा के संगीत और हल्दी के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

हरमन बावेजा के संगीत और हल्दी के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

हरमन बावेजा (Harman Baweja) की शादी से पहले हुई कॉकटेल पार्टी के बाद अब उनके संगीत और हल्दी के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह जमकर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा (Harman Baweja) आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कोलकाता में वह आज साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) के साथ शादी के बंधन में बधेंगे. शादी से पहले अपने करीबी दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अब हरमन के संगीत और हल्दी के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह जमकर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं.

हरमन बावेजा (Harman Baweja) के जो वीडियो सामने आ रहे हैं. उनमें उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. हरमन के दोस्त एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) और पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे संगीत और हल्दी में वह खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

हल्दी की वीडियो एक्टर आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोस्त हरमन की हल्दी में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. अली उनपर हल्दी डालते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने को कैप्शन नहीं लिखा है. उन्होंने #dostkishaadi #haldi #sashandherman #indianwedding इन हैशटैग्स के साथ एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है.
View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)






शादी को लेकर खबरें हैं कि हरमन और साशा की शादी में सिर्फ 50-70 लोग शामिल होंगे जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. फिलहाल शादी के बाद मुंबई में कोई रिसेप्शन नहीं होगा.

हरमन की होने वाली दुल्हनिया की बात करें तो साशा रामचंदानी एक न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं. साशा इंस्टाग्राम पर ‘बेटर बैलेंस्ड सेल्फ’ नाम का पेज चलाती हैं. वह एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की दोस्त भी हैं हरमन और साशा के रिश्ते के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता था.

आपको हरमन बावेजा की बात करें तो वे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैरी बावेजा के बेटे हैं. उन्होंने साल 2008 में लव स्टोरी 2050 से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद हरमन फिल्म विक्ट्री, ढिशकियाओं और आशुतोश गोवारिकर की फिल्म व्हाट्स योर राशी और चार साहेबजादे: राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज