अपना शहर चुनें

States

साशा रामचंदानी से शादी करेंगे हरमन बावेजा, इस दिन कोलकाता में लेंगे सात फेरे

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी.
हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी.

हरमन बावेजा (Harman Baweja) और उनकी मंगेतर साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने आखिरकार शादी की तारीख तय कर ली है और साथ ही साथ समारोह स्थल का भी चयन कर लिया है. 21 मार्च, 2021 को हरमन बावेजा और साशा, कोलकाता में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 10:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वर्ष 2020 सभी के लिए एक मुश्किल साल बन गया था. 2021 विभिन्न मोर्चों पर बहुत रोमांचक लग रहा है. कोरोनावायरस के लिए वैक्सीन रोलआउट पहले से ही शुरू हो गया है, बॉलीवुड के कपल अब निडर होकर अपनी शादी की योजना बना रहे हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल की पंजाबी की शादी 24 जनवरी को अलीबाग में होने वाली है. इनके बाद एक और बॉलीवुड कपल इस साल मैरिड क्लब में शामिल होगा.

दिसंबर 2020 में हेल्थ कोच साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) से सगाई करने वाले बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) अगला बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार हैं. सगाई की खबर सबसे पहले हरमन की बहन ने कपल की एक मनमोहक इमेड शेयर कर दुनिया को बताई थी. उन्होंने अपनी होने वाले भाभी को बधाई दी थी और लिखा था कि, साशा का उनके परिवार में स्वागत है.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, हरमन बावेजा और उनकी मंगेतर ने आखिरकार शादी की तारीख तय कर ली है और साथ ही साथ समारोह स्थल का भी चयन कर लिया है.  21 मार्च, 2021 को हरमन बावेजा और साशा, कोलकाता में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने विवाह समारोह की जानकारी परिवार और करीबी दोस्तों को भी बता दी है.





हरमन और साशा दोनों के परिवार में शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोगों के ही शामिल होने की उम्मीद है. हरमन ने 50-70 लोगों की एक सूची बनाई है, जिन्हें विवाह में इनवाइट किया जाएगा. रिसेप्शन मुंबई में होगा या नहीं, यह अभी तक क्लियर नहीं हो सका है.

निर्देशक हैरी बावेजा और फिल्म निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे, हरमन ने 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसका डायरेक्शन उनके पिता ने किया था. उन्होंने विक्ट्री, ढिश्कियाऊं, व्हाट्स योर राशी और चार साहिबज़ादे: राइज़ ऑफ़ बंदा सिंह बहादुर जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है. हरमन के पिता हैरी बावेजा, त्रिनेत्र, दिलवाले, इम्तिहान, दिलजले, दीवाने, कर्ज और कयामत जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज