हर्षवर्धन कपूर का खुलासा- 'सोनम कपूर और रिया कपूर मेरी लव लाइफ पर रखती हैं नजर'

हर्षवर्धन ने 2015 में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/harshvarrdhankapoor)

हर्षवर्धन ने 2015 में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/harshvarrdhankapoor)

2015 में 'बॉम्बे वेलवेट' (Bombay Velvet) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) को अपने करियर में एक हिट फिल्म की जरूरत है. वे हाल में 'एके वर्सेज एके' में नजर आए थे.

  • Share this:

नई दिल्लीः अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. वे एक बेहतर ब्रेक के इंतजार में हैं. एक्टर की बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. हाल में एक्टर ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने एक चैट शो में बताया कि वे अभी सिंगल हैं. एक्टर ने एक दिलचस्प खुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि उनकी बहन सोनम कपूर और रिया इस बात पर ध्यान देती हैं कि वे किस महिला को डेट करते हैं.

हर्षवर्धन ने हाल में चैट शो 'इनवाइट ओनली' के सीजन-2 में हिस्सा लिया था. चैट शो के दौरान, एक्टर ने कहा, 'मेरी लाइफ में आने वाली महिलाओं को लेकर सोनम और रिया काफी सलेक्टिव हैं. हम जानते हैं कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता है.' एक्टर ऐसी महिलाओं में इंटरेस्ट दिखाते हैं, जो उनकी फील्ड से नहीं है. उन्हें मेडिसिन, बैंकिंग और लॉ जैसे फील्ड की महिलाओं के बारे में जानने में दिलचस्पी होती है. वे कहते हैं, 'इन फील्ड्स में बहुत सी शानदार महिलाएं हैं, जो एक्ट्रेस या मॉडल नहीं हैं.'



हर्षवर्धन ने 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वे फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में भी नजर आए थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी, पर हर्षवर्धन की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. वे हाल में 'एके वर्सेज एके' में नजर आए थे. उन्होंने नई वेब सीरीज 'रे' में भी काम किया है. इसके अलावा वे ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा पर बन रही बायोपिक में उनका रोल निभा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज