चार साल बाद कैसी दिखती हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी

कई मौकों पर हर्षाली अपनी बॉलीवुड को लेकर महत्वाकाक्षांओं को जाहिर कर चुकी हैं. वह बड़ी होकर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनना चाहती हैं.

News18.com
Updated: July 17, 2019, 6:15 PM IST
चार साल बाद कैसी दिखती हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी
बजरंगी भाईजान चार साल पहले रिलीज हुई थी.
News18.com
Updated: July 17, 2019, 6:15 PM IST
बॉलीवुड की मुन्नी की कुछ हालिया तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें वो एकदम बदले-बदले अंदाज में नजर आ रही हैं. जिस ना बोलने वाली मुन्नी को बड़े पर्दे पर हमने देखा था वो अब ना केवल पटर-पटर बोलती है, बल्कि पाकिस्तानी लिबास में लिपटी मुन्नी अब अपनी आगामी फिल्मों के लिए तैयारी कर रही है.

हर्षाली कई मौकों पर बॉलीवुड को लेकर अपनी महत्वाकाक्षांओं को जाहिर कर चुकी हैं. वह बड़ी होकर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनना चाहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा एक चाइल्ड एक्टर हैं, जिनको फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पहचान मिली थी.

अब चार सालों के बाद वो 11 साल की हो गई हैं और आज की मुन्नी की तस्वीरें पहले से बेहद अलग हैं. बजरंगी भाईजान हर्षाली मल्होत्रा की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में हर्षाली ने मुन्नी का किरदार निभाया था. इस किरदार की वजह से मुन्नी को काफी पसंद किया गया था.

पढ़ाई पूरी कर के फिल्मों में कूदेंगी मुन्नी

मुन्नी अभी फिल्मों पर धयान न देकर अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. हर्षाली अभी काफी छोटी हैं तो जाहिर है कि वो अपने आप अपना सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल नहीं करती हैं.



मम्मी हैंडल करती हैं उनका अकाउंट, कर चुकी हैं एड
Loading...

बता दे की उनकी मम्मी उनका अकाउंट हैंडल करती है. हर्षाली ने कृति सेनन के साथ पहले एड से करियर शुरू किया था.



सलमान हैं फेवरेट एक्टर, कटरीना हैं फेवरेट हीरोइन
आपको यह जान कर हैरानी नहीं होगी की हर्षाली के पसंदीदा एक्टर कौन होंगे, जी हां वो सलमान खान हैं. जबकि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं कटरीना कैफ और करीना कपूर.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी से नाराज है ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बताई वजह

42 साल की उम्र में दुल्हन बनी पूजा बत्रा की नई फोटो VIRAL 

डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ लेती हैं करीना!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...