Home /News /entertainment /

harshvardhan kapoor roaming mumbai streets with mystery girl video

हर्षवर्धन कपूर मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़ सड़कों पर घूमते दिखे, फैंस ने पूछा- 'अनिल कपूर की बहू हैं?'

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर मिस्ट्री गर्ल के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए (फोटो साभार : Instagram @Viral Bhayani)

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर मिस्ट्री गर्ल के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए (फोटो साभार : Instagram @Viral Bhayani)

हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मुझे अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए. मैं फिल्मों में काम करना पसंद करता हूं, उनके बारे में बात करना भी पसंद है और उसके बाद गायब हो जाना. मैं बहुत ही बोरिंग लड़का हूं, जिस कारण मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है."

अधिक पढ़ें ...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) का अब तक का फिल्मी करियर भले ही खास न रहा हो, लेकिन फिर भी वह अचानक चर्चा में आ गए हैं. लाइमलाइट से खुद को दूर रखने वाले हर्षवर्धन उस वक्त सुर्खियों की वजह गए, जब वह एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़कर सड़कों पर घूमते नजर आए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है, जिसे देखकर लोग ये सवाल कर रहे हैं कि ‘क्या यह लड़की अनिल कपूर की होने वाली बहू हैं?’

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हर्षवर्धन कपूर मिस्ट्री गर्ल के साथ सड़क पर घूम रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षवर्धन एक लड़की का हाथ पकड़कर कहीं जा रहे हैं. इस दौरान दोनों खूब बातें कर रहे हैं, साथ ही हंस भी रहे हैं. लड़की हर्षवर्धन से बात करते हुए बीच-बीच में स्मोकिंग भी करती दिख रही है.

जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में हर्षवर्धन कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा है. वहीं, उनके साथ नजर रही लड़की मल्टीकलर क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुई हैं. मिस्ट्री गर्ल के साथ हर्षवर्धन का ये वीडियो मुंबई के खार इलाके का है. वीडियो में दोनों घूमते हुए एक रेस्टोरेंट में जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए सवाल पूछ रहे हैं.

वीडियो देखकर लोगों ने पूछे ये सवाल
ये वीडियो को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि यह लड़की हर्षवर्धन की गर्लफ्रेंड हैं. एक यूजर ने लिखा, “लड़की स्मोकिंग कर रही है”. एक और यूजर ने कमेंट किया, “ये लड़की कौन है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह! अनिल कपूर की होने वाली बहू”. वहीं, कुछ लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. एक ने लिखा, “कमाल, अच्छी जोड़ी है”. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद हर्षवर्धन कपूर की तरफ से इसे लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की कौन है.

‘मैं बहुत बोरिंग हूं, मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है’
इससे पहले हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “मुझे अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए. मैं फिल्मों में काम करना पसंद करता हूं, उनके बारे में बात करना भी पसंद है और उसके बाद गायब हो जाना. मैं बहुत ही बोरिंग लड़का हूं, जिस कारण मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है”.

पिता अनिल कपूर के साथ कर रहे फिल्म
हर्षवर्धन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्में भी कीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अब वह अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म ‘थार’ में नजर आएंगे, जो अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है.

Tags: Anil kapoor, Harshvardhan Kapoor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर