Home /News /entertainment /

हर्षवर्धन कपूर ने 'पटाखे न जलाने पर' किया TWEET, अनिल कपूर को TROLL होता देख डिलीट किया पोस्ट

हर्षवर्धन कपूर ने 'पटाखे न जलाने पर' किया TWEET, अनिल कपूर को TROLL होता देख डिलीट किया पोस्ट

हर्षवर्धन कपूर का डिलीटेड ट्वीट हो रहा वायरल (फोटो साभारः Instagram @harshvarrdhankapoor)

हर्षवर्धन कपूर का डिलीटेड ट्वीट हो रहा वायरल (फोटो साभारः Instagram @harshvarrdhankapoor)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को अपने एक ट्वीट की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल होना पड़ा. दरअसल, 4 नवंबर की रात जब देशभर में दिवाली का माहौल था और बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को दिवाली पर पोस्ट कर विश कर रहे थे, तभी हर्षवर्धन ने एक ऐसा ट्वीट कर डाला, जिससे यूजर्स नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो आइए, जानते हैं आखिर हर्षवर्धन ने ऐसा क्या ट्वीट कर दिया था, जिससे उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिवाली (Diwali 2021) के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटिज लगातार अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर अपने फैंस को दिवाली की बधाई देते नजर आए. कइयों ने तो अपनी-अपनी दिवाली सेलिब्रेशन की भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को अपने एक ट्वीट की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल होना पड़ा.

    दरअसल, 4 नवंबर की रात जब देशभर में दिवाली का माहौल था और बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को दिवाली पर पोस्ट कर विश कर रहे थे, तभी हर्षवर्धन ने एक ऐसा ट्वीट कर डाला, जिससे यूजर्स नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो आइए, जानते हैं आखिर हर्षवर्धन ने ऐसा क्या ट्वीट कर दिया था, जिससे उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.

    Harshvardhan Kapoor, Anil Kapoor

    Twitter Printshot

    दिवाली की रात हर्षवर्धन एक ट्वीट कर अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘लोग हर जगह पटाखे जला रहे हैं, जिससे मेरे पैट्स को परेशानी हो रही है. साथ ही यह वातावरण के लिए भी काफी नुकसानदायक है, मैं इन्हीं कारणों की वजह से सांस्कृतिक चीजों को नहीं मानता.’ हर्षवर्धन के इस ट्वीट के बाद लोग ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए.

    हर्षवर्धन के ट्वीट के बाद ट्विटर पर यूजर्स अनिल कपूर की कई तस्वीरें शेयर करने लगे, जिसमें अनिल कपूर पटाखे जलाते नजर आ रहे हैं और यह सिलसिला अब तक जारी है. हर्षवर्धन को अब तक ट्रोल किया जा रहा है और उनके वजह से उनके पिता को भी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर दोनों टॉप ट्रेंड भी कर रहे हैं.

    अपने पिता अनिल कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल होता देख, हर्षवर्धन ने अब अपने इस ट्वीट को अपने ट्विटर पेज से डिलीट कर दिया है. बता दें, आने वाले 9 तारीख (नवंबर) को हर्षवर्धन अपना 31वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, और अब कुल 5 फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं, लेकिन वह अपनी फिल्मों ने कुछ खास असर दर्शकों पर छोड़ पाने में असफल साबित हुए हैं.

    Tags: Anil kapoor, Harshvardhan Kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर