कोरोना काल में लोगों के मददगार बने एक्टर हर्षवर्धन राणे, अपनी बाइक बेचकर करेंगे लोगों की HELP

फोटो साभार: @Harshvardhan Rane/instagram

फोटो साभार: @Harshvardhan Rane/instagram

एक्टर हर्षवर्धन राणे ने तो ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर खरीदने के लिए अपनी बाइक ही बेचने का फैसला कर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर तस्वीर भी शेयर की है. हर्षवर्धन के अलावा कई सितारे तो अपने सोशल मीडिया पेज को ही लोगों की मदद में लगा चुके हैं.

  • Share this:
मुंबईः देश में कोविड-19 (Covid-19) के चलते हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि अब हर कोई अपनी तरह से कुछ-न-कुछ योगदान करना चाहता है. लोग केन्द्र और राज्य सरकारों की कोरोना के खिलाफ जंग में अपना भी योगदान दे रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स अपने स्तर पर हर मुमकिन मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में हर्षवर्धन राणे का नाम भी जुड़ गया है.

एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने तो ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर खरीदने के लिए अपनी बाइक ही बेचने का फैसला कर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर के बदले अपनी मोटरसाइकिल दे रहा हूं जो जरूरतमंदों के लिए होगा. हैदराबाद में मुझे अच्छे कॉन्संट्रेटर खोजने में मदद करें.' हर्षवर्धन के अलावा कई सितारे तो अपने सोशल मीडिया पेज को ही लोगों की मदद में लगा चुके हैं.

Harshvardhan Rane
फोटो साभार: @HarshvardhanRane/Instagram


हर्षवर्धन, फिल्म 'सनम तेरी कसम' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पिछली बार उन्हें बेजॉय नंबीअर की तैश में देखा गया था. ये ज़ी5 पर बतौर फिल्म और वेब सीरीज रिलीज हुई थी. वह कोरोना का पिछले साल से सामना कर रहे हैं. उन्होंने तैश का डब आईसीयू से किया था.
बता दें इसी कड़ी में स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में सात लाख रुपये का योगदान दिया है. देश में कोरोना के चलते दिल्ली और महाराष्ट्र की हालत थोड़ी ज्यादा खराब है. महाराष्ट्र में कोरोना से निपटने के लिए, लता मंगेशकर की सात लाख रुपये की मदद, एक सराहनीय कदम है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम ऑफिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस विशेष कोष के लिए भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है. बता दें कि इस फंड में योगदान देकर महाराष्ट्र के लोग, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो सकते हैं.

बॉलीवुड भी कोरोना के खिलाफ जंग में एक हो गया है. एक्‍टर सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, सलमान खान, रवीना टंडन, एक्‍टर गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, विनीत सिंह और पंकज त्रिपाठी सहित कई सितारे कोरोना के खिलाफ मैदान में उतर आए हैं. बॉलीवुड सितारे आर्थिक मदद के अलावा लोगों को सोशल मीडिया के जरिये संक्रमण के खिलाफ सचेत और गाइड कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज