हर्षवर्धन राणे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के बदले सेल करेंगे बाइक, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

(photo credit: instagram/@harshvardhanrane)

(photo credit: instagram/@harshvardhanrane)

एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए अपनी बाइक सेल करने का फैसला लिया है. जिसकी जानकारी हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हर्षवर्धन राणे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबईः देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते केसों और स्वास्थ्य अव्यवस्थाओं के बीच ऐसे कई सितारे हैं, जो देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बी टाउन के कई बड़े स्टार अब तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देते नजर आ चुके हैं. जिनमें सोनू सूद (Sonu Sood), अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सलमान खान जैसे सितारों का नाम शामिल है. अब एक और बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए शानदार कदम उठाया है. एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए अपनी बाइक सेल करने का फैसला लिया है. जिसकी जानकारी हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

हर्षवर्धन राणे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो में हर्षवर्धन अपनी बाइक को साफ करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने बताया है कि उन्होंने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए अपनी बाइक को सेल करने का फैसला लिया है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है- 'ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के बदले में मैं मेरी मोटरसाइकिल देना चाहता हूं. ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स जरूरतमंदों तक पहुंचाए जाएंगे. कृपया हैदराबाद में अच्छे कंसंट्रेटर्स खोजने में मेरी मदद करे.'

Harshvardhan Rane, Harshvardhan Rane Bike, Harshvardhan Rane put his bike on sale, Harshvardhan Rane to arrange Oxygen Conentrators, हर्षवर्धन राणे, हर्षवर्धन राणे बाइक, Harshvardhan Rane news in hindi, Harshvardhan Rane instagram
(photo credit: instagram/@harshvardhanrane)


एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर के इस कदम को लेकर हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. हालांकि, इससे पहले भी कई सितारे अलग-अलग तरीकों से देश की मदद करने में जुटे हुए हैं. बता दें, देश में हर दिन लाखों कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं, जिसके चलते स्वास्थ्य सेवाएं भी चरमराती नजर आ रही हैं. बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरों में भी अस्पतालों में बेड, दवाओं और ऑक्सीजन की भारी कमी बनी हुई है, जिससे हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में मनोरंजन जगत के कई सितारे जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज