हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख ने नई फिल्म का खास अंदाज में किया ऐलान, वीडियो दिखाई झलक

हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख (Photo Grab- @harshvardhanrane/Instagram)
हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख (Photo Grab- @harshvardhanrane/Instagram)

हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने अपनी आने वाली जबरदस्त थ्रिलर फिल्म (Film) 'कुन फाया कुन' (Kun Faya Kun) का ऐलान कर दिया है. वहीं फिल्म की झलक दिखाने के लिए दोनों ने ही एक खास वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 4:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं इस बीच हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की एक आने वाली फिल्म जबरदस्त चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में ये दोनों पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं लेकिन हाल ही में ऐलान के लिए जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें इनकी कैमिस्ट्री बेहद शानदार दिखाई दे रही है. इन दोनों की आने वाली फिल्म (Film) 'कुन फाया कुन' (Kun Faya Kun) है. जिसका ऐलान दोनों ने ही बेहद खास तरीके से किया है. फिल्म के ऐलान के साथ-साथ हर्षवर्धन और संजीदा ने एक वीडियो के जरिए इसकी एक झलक दिखाने की कोशिश की है.

दरअसल, हर्षवर्धन राणे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुन फाया कुन' का ऐलान कर रहे हैं. वहीं जब बात आती है, इस फिल्म के जॉनर के बारे में बताने की तो दोनों ही काफी कंफ्यूज दिखाई दिए. कभी हॉरर तो कभी थ्रिलर के बाद आखिर में दोनों- एक्शन थ्रिलर की बात पर सहमत हुए. वहीं इस वीडियो के दौरान ही सेट पर कुछ अजीबो-गरीब होने लगता है... संजीदा को हर्ष के फोन से एक मैसेज आता है, इसके बाद उन्हें एक शख्स दिखता है. जिसे देखने के बाद कैमरे के पीछे जबरदस्त हलचल मच जाती है. यहां देखें वीडियो-


वहीं वीडियो में इतनी उथल-पुथल फिल्म के बारे में और उसकी झलक दिखाने के लिए दर्शाई गई है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. बता दें कि इस फिल्म को कुशान नंदी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इसके प्रोड्यूसर नईम ए सिद्दीकी हैं. जैसा कि वीडियो में बताया गया है, इस फिल्म की शूटिंग आने वाले कल यानी 12 नवंबर से शुरु की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज