बहुत हुआ प्यार अब एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे ये भाई बहन

बहुत हुआ प्यार अब एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे ये भाई बहन
बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर और सोनम कपूर.

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'भावेश जोशी' हर्ष की दूसरी फिल्म है.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर की आने वाली फिल्म 'भावेश जोशी' की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है. पहले ये फिल्म 25 मई 2018 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन डेट आगे खिसकने की वजह से ये फिल्म अब 1 जून को रिलीज होगी. रिलीज डेट आगे खिसकने की वजह से अब हर्षवर्धन बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहन सोनम कपूर से टक्कर लेने वाले हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम की फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' भी 1 जून को रिलीज होने वाली है. अब देखना होगा कि इस टक्कर में किसकी जीत होती है. वैसे हर्षवर्धन के लिए ये एक कड़ा मुकाबला होगा क्योंकि प्रेग्नेंसी के बाद ये करीना कपूर की कमबैक फिल्म है. शादी के बाद रिलीज होने वाली ये सोनम कपूर की पहली फिल्म होगी. इस सबसे ऊपर 'वीरे दि वेडिंग' के लिए दर्शकों में काफी समय से क्रेज है. ऐसे में एक जोरदार कहानी और दमदार परफॉर्मेंस ही बॉक्स ऑफिस पर हर्षवर्धन की नैया पार लगा सकती है.

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'भावेश जोशी' हर्ष की दूसरी फिल्म है. 'भावेश जोशी' के बाद हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में काम कर सकते हैं. इसे लेकर अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.





यह भी पढ़ें:

जरा गौर से देखिए अलग है सोनम कपूर का मंगलसूत्र, ये है इसकी खासियत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज