तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का जबरदस्त Teaser रिलीज, OTT पर अगले महीने देख पाएंगे फिल्म

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी (फोटो साभारः Instagram/vikrantmassey)

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी (फोटो साभारः Instagram/vikrantmassey)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के लीड रोल वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म में अहम रोल निभा रहे एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म नेटफ्लिफ्स (Netflix) पर रिलीज होगी. अब इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म में खास रोल निभाने वाले एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका टीजर रिलीज किया है. साथ में, उन्होंने एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. बता दें कि तापसी, विक्रांत के अलावा हर्षवर्धन राणे फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं.

विक्रांत मेसी ने करीब दो घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर किया था. अब तक इस पर 2 लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. उन्होंने टीजर के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. वे लिखते हैं, 'प्यार के तीन रंग, खून के छीटों के संग.' टीजर को देखने से पता लगता है कि विक्रांत ने फिल्म में एक ऑब्सेसिव पति का रोल निभाया है. फिल्म की कहानी, लस्ट, धोखे और साजिश के बीच झूलती नजर आती है. इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है, जबकि आनंद एल. राय फिल्म के निर्माता हैं.




फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी फिल्म का टीजर बेहद पसंद आ रहा है. वे जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. विक्रांत ने टीजर के अलावा फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'एक शमा, दो परवाने. क्या जल मिटेंगे ये दीवानें?' बता दें कि यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में तीनों एक्टर्स के रोल काफी दिलचस्प जान पड़ते हैं. महामारी के चलते कई फिल्में अपनी रिलीज के लिए ओटीटी का रुख कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज हो जाना था, पर महामारी ने पूरी योजना पर पानी फेर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज