HBD: मोहित सूरी ने उदिता गोस्वामी को 9 साल तक किया था डेट, 'जहर' के सेट पर हुआ था प्यार

बतौर डायरेक्टर फिल्म 'जहर' मोहित की पहली फिल्म थी (फाइल फोटो)

बतौर डायरेक्टर फिल्म 'जहर' मोहित की पहली फिल्म थी (फाइल फोटो)

मोहित सूरी (Mohit Suri) सस्पेंस थ्रिलर फिल्म जैसे 'कलयुग' (Kalyug), 'आवारापन' के डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं. आज बॉलीवुड के इस सफल डायरेक्टर का जन्मदिन (Happy Birthday Mohit Suri) है. आज हम आपको उनके जीवन से जुड़े खास किस्से के बारे में बताएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 6:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 11 अप्रैल, 1981 को हुआ था. वे एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इससे उन्हें बॉलीवुड में स्थापित होने में आसानी हुई. मोहित की मां फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की छोटी बहन थीं. मोहित जब छोटे थे, तभी उनकी मां का निधन हो गया था. वे महज 16 साल की उम्र से काम करने लगे थे. मोहित ने अपनी पहली नौकरी टी सीरीज में की थी. वे वहां बतौर ऑफिस असिस्टेंट काम करते थे. शुरू में उनका काम ऑफिस से कैसेट्स लाने और ले जाने का था.

इसके बाद मोहित विक्रम भट्ट के साथ असिस्टेंट के रूप में काम करने लगे थे. यहीं से उन्होंने फिल्म निर्देशन में कदम रखा. बतौर डायरेक्टर फिल्म 'जहर' मोहित की पहली फिल्म थी. मोहित की इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उदिता गोस्वामी थीं. इस फिल्म में उदिता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म के दौरान ही मोहित और उदिता एक-दूसरे को चाहने लगे थे. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली थी. वे शादी से पहले करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. आज उदिता और मोहित के दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम कर्मा और बेटी का नाम देवी है.

(फोटो साभारः Instagram/mohitsuri)


डायरेक्टर मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं. मोहित सूरी से शादी के बाद उदिता, इमरान हाशमी की भाभी बन गईं. इसके अलावा उदिता पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं. मोहित सूरी भट्ट कैंप के डायरेक्टर हैं. इस समय मोहित अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से अटकी पड़ी थी. फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी अहम रोल में हैं. यह 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज