• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HBD Rinke Khanna: राजेश खन्ना की बेटी रिंकी खन्ना बॉलीवुड में नहीं हो पाईं सफल, सिर्फ 4 साल किया था काम

HBD Rinke Khanna: राजेश खन्ना की बेटी रिंकी खन्ना बॉलीवुड में नहीं हो पाईं सफल, सिर्फ 4 साल किया था काम

रिंकी खन्ना ने 1999 में आई फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/bollywoodmemories0)

रिंकी खन्ना ने 1999 में आई फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/bollywoodmemories0)

आज बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की छोटी बेटी और एक्ट्रेस रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) का जन्मदिन है. लोग आज भी उन्हें उनके गाने 'मुसु मुसु हासी' (Rinke Khanna Musu Musu Hasi) के लिए याद करते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) के लिए आज का दिन काफी खास है. रिंकी का जन्म आज ही के दिन 1977 में मुंबई में हुआ था. आज वे अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. रिंकी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की छोटी बेटी हैं. वे ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बहन और सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साली हैं. आइए, जानते हैं उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

    रिंकी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 1999 में आई फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से डेब्यू किया था. इसके बाद वे फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' में नजर आई थीं. उन्होंने इस फिल्म में गोविंदा के साथ काम किया था, फिर भी वे बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाई थीं. उन्हें आखिरी बार 2003 में आई फिल्म 'चमेली' में देखा गया था. उन्होंने बॉलीवुड में सिर्फ चार साल काम किया था. हालांकि, लोग आज भी उन्हें उनके गाने 'मुसु मुसु हासी' के लिए याद करते हैं, जिसे सिंगर शान ने गाया था.

    (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


    ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को लंबे कद की वजह से 'Lamborghini' से निकलने में हुई मुश्किल, देखें PHOTOS

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिंकी ने कुल 9 फिल्मों में काम किया था. वे हिन्दी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी नजर आई थीं. फिल्मों में असफल होने के बाद, रिंकी ने शादी कर ली थी. 2003 में बिजनेसमैन समीर सरन से उनकी मुलाकात हुई थी और उसी साल दोनों ने शादी कर ली थी. वे इस समय लंदन में रहती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि रिंकी का असली नाम रिंकल है. उन्होंने अपने नाम से 'एल' हटा दिया था, जिससे उनका नाम रिंकी हो गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज