HBD: अमृता राव के साथ आरजे अनमोल का वह इंटरव्यू जो कभी खत्म नहीं हुआ

अमृता राव ने 15 मई 2016 को आरजे अनमोल से शादी की थी (फोटो साभारः Instagram/amrita_rao_insta)

अमृता राव ने 15 मई 2016 को आरजे अनमोल से शादी की थी (फोटो साभारः Instagram/amrita_rao_insta)

सात साल तक डेटिंग करने के बाद, अमृता राव (Amrita Rao) ने 15 मई 2016 को आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. आज इस रिश्ते से उनका एक नन्हा सा बेटा भी है.

  • Share this:

नई दिल्लीः आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) का जन्मदिन है. इस मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं. अमृता ने 2002 में 'अब के बरस' (Ab Ke Baras) से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद कई सफल फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने अपनी हर फिल्म से दर्शकों पर खास असर छोड़ा था. मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी अमृता ने 'मैं हूं ना' और 'विवाह' जैसी फिल्मों में अपने रोल से दर्शकों का दिल जीता था. अमृता ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद 15 मई 2016 को आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. आज इस रिश्ते से उनका एक नन्हा सा बेटा भी है. आइये, आज अमृता के जन्मदिन पर उनकी प्रेम कहानी पर एक नजर डालें.

अमृता और अनमोल ने हमेशा अपने रिश्ते को छुपाकर रखना पसंद किया है. यह कपल एक रेडियो इंटरव्यू (Radio Interview) के दौरान मिला था और जैसा कहते हैं, उनका यह इंटरव्यू कभी खत्म नहीं हुआ. बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में, अमृता ने अनमोल के साथ अपनी लव स्टोरी सुनाई थी. उन्होंने बताया था कि अनमोल की किस बात से, वे उनकी ओर एट्रेक्ट हुई थीं. अनमोल के प्रपोज करने पर एक्ट्रेस ने अपने रिएक्शन पर बोला था, 'जब अनमोल ने मुझे प्रपोज किया था, तब मैंने उनसे कहा था कि मेरे लिए यहां से चीजें सीरियस होने वाली हैं.' यह शुरुआत थी.'

(फोटो साभारः Instagram/rjanmol27)

अमृता ने बताया कि जब वे डेटिंग कर रहे थे, उन्हें पता था कि चीजें सीरियस होने वाली हैं और वे एक-दूसरे के प्रति कमिटेड थे. वे कहती हैं, 'मुझे लगता है कि यह पूरा रुख ठीक है, अगर हम यह रास्ता अपना रहे हैं, तो यहां से सिर्फ चीजें सीरियस होने वाली हैं. मेरा यह रुख था, अनमोल का भी यही रुख था.' वे आगे बताती हैं कि वे कॉलेज में डेट करने वालों में से नहीं थीं. वे चाहती थीं कि उनका पहला रिश्ता शादी में बदल जाए और किस्मत से उनके साथ ऐसा ही हुआ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज