HBD: शादीशुदा महेश भूपति की सादगी पर जब आ गया था लारा दत्ता का दिल

लारा ने फिल्म 'अंदाज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/larabhupathi)

लारा ने फिल्म 'अंदाज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram/larabhupathi)

आज मिस यूनिवर्स (Miss Universe) रह चुकीं बॉलीवुड (Bollywood) स्टार लारा दत्ता (Lara Dutta) का जन्मदिन हैं. इस मौके पर हम उनके फिल्मी सफर की कुछ खास बातों पर आपका ध्यान दिलाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः पूर्व मिस यूनिवर्स (Miss Universe) और एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) को कुछ समय पहले वेब सीरीज 'हंड्रेड' (Hundred) में देखा गया था. सीरीज में उनका रोल लोगों को पसंद आया था, लेकिन वे अब पहले की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. टेनिस प्लेयर महेशा भूपति (Mahesh Bhupathi) से शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से धीरे-धीरे दूरी बना ली थी. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती हैं. प्रेग्नेंसी के समय उनकी एक्ट्रेस ने कुछ योग वीडियो शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. आज लारा का जन्मदिन है. देश भर से उनके फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. आइये जानते हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें-

पंजाबी पिता और एंग्लो इंडियन मां की संतान लारा का जन्म आज ही के दिन यानी 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में हुआ था. आज वे अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनके पास फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आए थे. 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. इस फिल्म में लारा के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) थीं. उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया था.

(फोटो साभारः Instagram/larabhupathi)


इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं. वे 'पार्टनर', 'मस्ती', 'नो एंट्री', 'भागम भाग', 'हाउसफुल', 'चलो दिल्ली' जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. लेकिन, एक्ट्रेस फिल्मों में उतनी सफल नहीं रहीं, जितनी वे मॉडलिंग में थीं.
इस दौरान लारा अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही थीं. केले डोर्जी से लेकर डीनो मोरिया तक, उनके अफेयर की चर्चाएं थीं. लेकिन, आखिर में उनका दिल आया टेनिस प्लेयर महेश भूपति पर. खबरों की मानें तो दोनों के बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब भूपति शादीशुदा थे. लारा को महेश की सादगी बहुत पसंद आई थी. हालांकि महेश शादीशुदा थे, लेकिन लारा से मिलने के बाद उन्हें अपनी 7 साल पुरानी शादी तोड़ने में कोई गुरेज नहीं हुआ.

महेश ने पत्नी को तलाक देने के बाद लारा से 2011 में शादी कर ली थी. दोनों की इस शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम सायरा है. लारा अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज