दिग्गज एक्टर पंकज कपूर जब शाहिद कपूर की एक्टिंग से महसूस करने लगे थे इनसिक्योर

पंकज कपूर ने शाहिद को अपनी फिल्म 'मौसम' में डायरेक्ट भी किया था (फोटो साभारः Instagram/pankajkapur.official)

पंकज कपूर ने शाहिद को अपनी फिल्म 'मौसम' में डायरेक्ट भी किया था (फोटो साभारः Instagram/pankajkapur.official)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में अपने पिता पकंज कपूर (Pankaj Kapoor) के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे. गौतम के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है.

  • Share this:

नई दिल्लीः पंकज कपूर के जन्मदिन पर एक्टर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था. फिल्म 'शानदार' (Shaandaar) में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पंकज कपूर (Pankaj Kapur) को साथ में एक्टिंग करते हुए देखा गया था. फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सना कपूर (Sanah Kapoor) लीड रोल में थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंकज कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपने बेटे शाहिद कपूर की एक्टिंग के चलते इनसिक्योर महसूस करने लगे थे. विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

फिल्म 'शानदार' को लेकर क्रिटिक्स की भी कोई अच्छी राय नहीं थी. फिल्म में शाहिद के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुए पंकज कपूर ने बताया कि वे खुद में बहुत इनसिक्योर महसूस कर रहे थे. इससे वे एक स्वार्थी इंसान की तरह बर्ताव करने लगे थे. वे कहते हैं, 'मैंने एक्ट के दौरान शाहिद को सही करने की कोशिश नहीं की. मैं इनसिक्योर महसूस कर रहा था और अपने रोल पर ध्यान देना चाहता था. मैं सेल्फिश था. एक एक्टर के तौर पर शाहिद को सही करना मेरा काम नहीं था. यह सेट पर डायरेक्टर का काम था.'

(फोटो साभारः Instagram/shahidkapoor)

अब एक बार फिर बेटे-पिता की जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी. तेलुगू फिल्म के हिन्दी रीमेक 'जर्सी' में दोनों फिर से साथ नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं, वहीं पंकज कपूर उनके कोच बने हैं. यह एक क्रिकेटर के कमबैक की कहानी है. इस फिल्म में मृणाल ने भी अहम रोल निभाया है. खबरों के अनुसार, यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि पंकज ने शाहिद को अपनी फिल्म 'मौसम' में डायरेक्ट भी किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज