HBD: फिल्मों में असफलता के बाद भी चर्चा में क्यों रहती हैं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी.
एक्ट्रेस अथिया शेट्टी.

एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) गुरुवार को 28 साल की हो गईं. फिल्मों में लगातार असफल होने के बावजूद अथिया शेट्टी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे टीम इंडिया के एक क्रिकेटर से अफेयर की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) गुरुवार को 28 साल की हो गईं. वे बॉलीवुड के फेमस एक्टर और प्रोड्यूसर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी हैं. फिल्मी परिवार से होने के कारण आथिया शेट्टी को बचपन से ही घर में एक्टिंग का माहौल मिला. उनकी खुद की इच्छा बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने की ख्वाइश थी और इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की.

आथिया शेट्टी ने अपनी फिल्मी पारी शुरू करने से पहले एक्टिंग की बकायदा ट्रेनिंग भी ली है. उन्होंने न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग और लिबरल आर्ट्स में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है. उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का भी बेहद शौक है. उन्होंने अपनी डांसिंग स्किल्स को और अच्छा करने के लिए फिल्म जगत के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से ट्रेनिंग ली है.

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को मुंबई में हुआ था. 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में  डेब्यू किया. यह 1983 में सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' की आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान ने किया था. अथिया के साथ इस फिल्म में एक्टर सूरज पंचोली लीड रोल में थे और यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही.



अथिया ने 2 साल बाद कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' की. अनीस बज्मी की इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज लीड रोल में थे. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर गई. इसके बाद अथिया की दो और फिल्में 'नवाबजादे' और 'मोतीचूर चकनाचूर' भी फ्लॉप रहीं.
View this post on Instagram

happy birthday, my person @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on




फिल्मों में लगातार असफल होने के बावजूद अथिया शेट्टी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपने अफेयर की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार अथिया और राहुल को साथ देखा गया है. दोनों कई बार साथ-साथ छुट्टियां बिता चुके हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज